सोनम कपूर से पूछा- क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हैं, मिला चौंकाने वाला जवाब
Advertisement

सोनम कपूर से पूछा- क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हैं, मिला चौंकाने वाला जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में महिलाओं के सम्मान को लेकर पिता अनिल कपूर पर बयानबाजी करना हो या कठुआ गैंगरेप कांड पर अपनी बात रखनी हो, वे हर मुद्दे पर बेझिझक खुलकर राय रखती हैं. हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हो ? तो सोनम ने इसका चौंकाने वाला जवाब दिया.

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर ने अपने 'होने वाले पति' के Instagram पोस्‍ट पर यूं जताया प्‍यार

दरअसल, इंस्ट्राग्राम के नए फीचर ''Question Sticker' पर एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने फॉलोअर्स के सवालों का जवाब दे रही थीं. इसी दौरान 'वीरे दी वेडिंग' की नायिका से एक यूजर ने पूछा, 'क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हो?' जवाब में सोनम ने कहा कि मैं सभी धर्मों और मान्यताओं के लोगों से प्यार करती हूं. हिंदुत्व भी यही सिखाता है. एक शख्स ने पूछा कि क्या आप अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों से प्यार करती हो?' इसके जवाब में सोनम कपूर ने कहा, पाकिस्तान से इतना प्यार करती हूं कि मैं वहां आने के लिए मरी जा रही हूं.

fallback

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर ने अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को इस वजह से कहा 'बेवकूफ'

समलैंगिगों की आइकन होने पर भी सवाल
सोनम से पूछा गया कि आप मजबूत और शक्तिशाली एलजीबीटी आइकन हो. इसके लिए इतना साहस और शक्ति आप कहां से जुटा पाती हो? एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा कि सच्चाई के साथ खड़े रहने के लिए शक्ति की नहीं बल्कि विश्वास की जरूरत होती है. बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ हनीमून मनाकर स्वदेश वापस लौटी हैं. वे इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं. सोनम की आने वाली फिल्मों में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'जोया फैक्टर' शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news