शादी करते ही सोनम ने नहीं की देरी सोशल मीडिया पर भी हुईं 'कपूर' से 'अहूजा'

सोनम कुछ देर पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपना सर नेम चेंज कर दिया है. अब अगर आप सोनम को इंस्टाग्राम पर सर्च करेंगे तो आपको उनका नाम सोनम कपूर अहूजा देखने को मिलेगा.

शादी करते ही सोनम ने नहीं की देरी सोशल मीडिया पर भी हुईं 'कपूर' से 'अहूजा'
सोनम ने इंस्टाग्राम पर भी बदला अपना नाम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेस मैन आनंद अहूजा आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. सोनम की शादी उनकी आंटी कविता सिंह के हैरिटेज बंगले में हुई. बांद्रा के इस बंगले में सोनम और आनंद की शादी सिख रीति रिवाज के साथ हुई. जिस तरह सोनम के संगीत में कई सितारे नजर आए थे उसी तरह सोनम की शादी में भी बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. सोनम अब कपूर से अहूजा हो गई हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी इसे अपडेट करने में देरी नहीं की. 

दरअसल, सोनम कुछ देर पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपना सर नेम चेंज कर दिया है. अब अगर आप सोनम को इंस्टाग्राम पर सर्च करेंगे तो आपको उनका नाम सोनम कपूर अहूजा देखने को मिलेगा. सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा 32 साल के हैं और दिल्‍ली के प्रसिद्ध बिजनेसमैंन हैं. यह दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. आनंद अहूजा, व्‍यापारी हरीश अहूजा के पोते हैं. बता दें, दोनो की शादी में रणवीर सिंंह, अमिताभ बच्चन, श्वेता नंदा, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडीज और स्वरा भास्कर जैसे सितारे नजर आए.

गौरतलब है कि, सोनम कपूर और आनंद अहूजा अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों कई बार एक साथ हॉलीडेज पर भी गए हैं. फरवरी में हुई सोनम के कजिन मोहित मारवाह की शादी में भी सोनम और आनंद साथ में नजर आए थे. बता दें, दिल्‍ली में आनंद का 173 करोड़ का बंगला है. आनंद का यह बंगला 3170 स्‍कॉयर यार्ड के प्‍लॉट पर सेंट्रल दिल्‍ली में बना है. 900 स्‍कॉयर फीट के बिल्‍डप एरिया पर बने इस बंगले को 'शेर मुखी' कहा जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें