अनिल कपूर की दाऊद के साथ PHOTO पर सोनम कपूर हुईं ट्रोल, सुननी पड़ी खरी-खरी
Advertisement

अनिल कपूर की दाऊद के साथ PHOTO पर सोनम कपूर हुईं ट्रोल, सुननी पड़ी खरी-खरी

सोनम कपूर ने हाल ही में शाहीन बाग में हुई फायरिंग की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने ट्वीट किया- यह ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने नहीं सोचा था कि भारत में ऐसा होगा. इस खतरनाक विभाजनकारी राजनीति को रोकें. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अपनी पोस्ट को लेकर वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. अब एक बार और वह ट्रोल हो रही हैं. सोनम के पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की दाऊद इब्राहिम के साथ खड़े एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसी पर उनसे जवाब मांगा जा रहा है. 

क्या है मामला

सोनम ने हाल ही में शाहीन बाग में हुई फायरिंग की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. सोनम ने ट्वीट किया- यह ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने नहीं सोचा था कि भारत में ऐसा होगा. इस खतरनाक विभाजनकारी राजनीति को रोकें. यह नफरत फैला रही है. अगर आप खुद को हिंदू मानते हैं तो समझ लें कि कोई भी चीज धर्म और कर्म पर आधारित होती है. यह घटना इन दोनों में से नहीं है. इसी ट्वीट के बाद यूजर्स सोनम को ट्रोल कर रहे हैं.

अनिल कपूर की तस्वीर शेयर कर किया ट्रोल
सोनम के ट्वीट के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके पिता अनिल कपूर की एक पुरानी तस्वीर साझा कर दी, जिसमें वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ दिख रहे हैं. अशोक श्रीवास्तव नाम के यूजर ने लिखा- जी आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं. कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से ? इस पर सोनम ने जवाब दिया- वह राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ मैच देखने गए थे. वह बॉक्स में थे. मुझे लगता है आपको किसी पर उंगली उठाना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि तीन उंगलियां आप पर भी होती हैं. भगवान आपको हिंसा फैलाने के लिए माफ करे.

अनिल कपूर की इसी तस्वीर पर लोगों ने जमकर कमेंट किए. योगेश ने लिखा कि सर जी बाप के ही कदम पर चल रही है, पिता बम फोड़ने वालों के साथ और बेटी देश तोड़ने वालों के साथ. धनंजय नाम के यूजर ने लिखा कि पहले लोग जानते थे आजकल लोग बोलते हैं. अंडरवर्ल्ड का पैसा कुछ गिनेचुने लोग खाते हैं. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में पता नहीं आतंकवादियों के खिलाफ कुछ बोल दें तो बुरा क्यों लगता है.एक यूजर ने तो यह आरोप लगा दिया कि फिल्में मिले, इसके लिए चमचागिरी कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news