जो आपको कम भुगतान करे उसके साथ काम न करें: सोनम कपूर
Advertisement

जो आपको कम भुगतान करे उसके साथ काम न करें: सोनम कपूर

अदाकारा सोनम कपूर ने कहा है कि असमान मेहनताना की शिकायत करने के बजाय महिलाओं को ऐसे लोगों के साथ काम करना बंद कर देना चाहिए जो उन्हें कम भुगतान करते हैं।

जो आपको कम भुगतान करे उसके साथ काम न करें: सोनम कपूर

मुंबई : अदाकारा सोनम कपूर ने कहा है कि असमान मेहनताना की शिकायत करने के बजाय महिलाओं को ऐसे लोगों के साथ काम करना बंद कर देना चाहिए जो उन्हें कम भुगतान करते हैं।

17वें जियो मामी मुंबई फिल्म उत्सव में ‘मूवी मेला’ कार्यक्रम के दौरान, सोनम ने कहा, ‘वें असमान भुगतान के बारे में शिकायत करती हैं और मैं इसे समझती हूं। अगर आप किसी चीज के लायक हैं तो इसके लिए लड़िए और इसके लिए लड़ने का बेहतरीन तरीका है, इसे न कीजिए। इसलिए उन लोगों के लिए काम न कीजिए जिनके बारे में आप समझती हैं कि वे आप को पर्याप्त भुगतान नहीं कर रहे हैं। इसके बारे में शिकायत मत कीजिए।’

इस समारोह के विभिन्न सत्र में ‘पीकू’ की स्टार दीपिका पाडुकोण ने कहा कि वह उनको किए जाने वाले भुगतान से नाखुश नहीं है, लेकिन उनका मानना है कि जब आज की पीढ़ी के सितारों की बात आती है तो इसमें कुछ समानता होनी चाहिए।

सोनम (30) ने कहा कि वह पूरी तरह से नारीवादी हैं और इस बारे में शर्म महसूस नहीं करती हैं। परिणीति चोपड़ा, कैटरीना कैफ सरीखी अभिनेत्रियों की उनकी टिप्पणी को लेकर आलोचाना की जाती है वह नारीवादी नहीं है लेकिन समानता में यकीन रखती हैं। हाल ही में ‘शानदार’ की स्टार आलिया भट्ट ने कहा कि वह आंशिक नारीवादी हैं।

सोनम ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान के साथ दिखेंगी। वह अपने पिता अनिल कपूर को भी नारीवादी मानती हैं क्योंकि वह उनके के साथ एक मजबूत सक्षम शख्स के तौर पर व्यवहार करते हैं।

Trending news