Video:शादी के बाद हीरोइनों के करियर पर बोली सोनम कपूर, 'शाहिद कपूर से क्‍यों नहीं पूछते ये सवाल?'
Advertisement

Video:शादी के बाद हीरोइनों के करियर पर बोली सोनम कपूर, 'शाहिद कपूर से क्‍यों नहीं पूछते ये सवाल?'

सोनम कपूर से एक पत्रकार ने यहां बैठी एक्‍ट्रेसेस से शादी, प्रेग्‍नेंसी के बाद फिर से काम और उसमें आने वाली परेशानियों पर सवाल किया. इस पर पहले तो सोनम ने करीना से पूछा कि क्‍या आप इस सवाल का जवाब देना चाहेंगी.

Video:शादी के बाद हीरोइनों के करियर पर बोली सोनम कपूर, 'शाहिद कपूर से क्‍यों नहीं पूछते ये सवाल?'

नई दिल्‍ली: सोनम कपूर की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. इस बीच वह आज मुंबई में सोनम, करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कार और शिखा तलसानिया के साथ अपनी आने वाली फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर लॉन्‍च करने पहुंची. ऐसे में एक बार फिर सोनम की शादी और उससे जुड़े सवालों की बौछार उन पर हो गई. लेकिन इस बीच शादी के बाद हीरोइनों के करियर पर आए एक सवाल सोनम कपूर ने जबरदस्‍त जवाब देकर सभी को चुप कर दिया.

दरअसल सोनम कपूर से एक पत्रकार ने यहां बैठी एक्‍ट्रेसेस से शादी, प्रेग्‍नेंसी के बाद फिर से काम और उसमें आने वाली परेशानियों पर सवाल किया. इस पर पहले तो सोनम ने करीना से पूछा कि क्‍या आप इस सवाल का जवाब देना चाहेंगी. फिर सोनम ने जवाब देते हुए कहा कि इस सब के लिए सबसे अच्‍छा जवाब करीना कपूर जैसे उदाहरण हैं. सोनम ने कहा, 'इस तरह के सवाल कभी किसी पुरुष से क्‍यों नहीं पूछे जाते. इस तरह की दोहरी मानसिकता को बदलने की जरूरत है.' सोनम ने करीना को एक उदाहरण बताते हुए शाहिद कपूर का भी नाम लिया. सोनम ने कहा, 'शाहिद कपूर की शादी हो गई, किसी ने पूछा कि वह शादी के बाद काम करेगा या नहीं?' आप भी सुने सोनम कपूर का यह जवाब.

'वीरे दी वेडिंग' का निर्देशन शशांक घोष ने किया है और इस फिल्‍म का निर्देशन बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स और अनिल कपूर फिल्‍म्‍स मिलकर कर रहे हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है. ट्रेलर में सोनम, करीना काफी बोल्‍ड अंदाज में दिख रही हैं. फिल्‍मों में मेल-बॉडिंग की झलक तो कई फिल्‍मों में दिखी है, लेकिन इस फिल्‍म में फीमेल-फ्रेंड्स की बॉडिंग का जबरदस्‍त अंदाज देखने को मिल रहा है. आप भी देखें फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का यह मजेदार ट्रेलर.

'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news