Video: सालियों के साथ कुछ यूं मस्‍ती करते दिखे सोनम कपूर के होने वाले 'मिस्‍टर'
Advertisement

Video: सालियों के साथ कुछ यूं मस्‍ती करते दिखे सोनम कपूर के होने वाले 'मिस्‍टर'

सोनम कपूर के साथ 'रांझणा', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस और सोनम की दोस्‍त स्‍वरा भास्‍कर ने इस इवेंट के कुछ फोटो शेयर किए हैं.

फोटो साभार @bollywood461/reallyswara/Instagram)

नई दिल्‍ली: सोमवार को सोनम कपूर की महेंदी और संगीत का फंक्‍शन काफी धूमधाम के साथ मुंबई के बांद्रा-कुर्ला इलाके के एक आलीशान होटल में हुआ. सोनम कपूर अपनी शादी के इस फंक्‍शन में काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं, लेकिन यहां सोनम के होने वाले दूल्‍हे यानी आनंद अहूजा भी मस्‍ती भरे अंदाज में दिखे. अपनी सालियों के साथ मस्‍तीभरे पोज देने से लेकर सोनम की सहेली स्‍वरा भास्‍कर के साथ डांस करने तक, आनंद अहूजा इस फंक्‍शन में काफी मजेदार अंदाज में दिखें.

सोमवार को हुए इस फंक्‍शन में 'कपूर खानदान' से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सेलीब्रिटीज ने शिरकत की. ऐसे में सोनम कपूर के साथ 'रांझणा', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस और सोनम की दोस्‍त स्‍वरा भास्‍कर ने इस इवेंट के कुछ फोटो शेयर किए हैं. स्‍वरा और सोनम कपूर की अगली फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज होने जा रही है. वहीं इसी इवेंट में आनंद अहूजा के अपनी सालियों के साथ मस्‍ती भरे अंदाज में शेयर किया है.

fallback

वहीं करिश्‍मा कपूर, वरुण धवन, जैकलीन यहां कुछ इस अंदाज में डांस करते दिखे.

सोमवार को हुए इस कार्यक्रम में जैकलीन, कैटरीना कैफ, वरुण धवन, स्‍वरा भास्‍कर, शिखा तल्‍सानिया, करिश्‍मा कपूर, रेखा, करण जौहर, फराह खान जैसे बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए. बता दें कि आनंद अहूजा दिल्‍ली के रहने वाले हैं और जानेमाने बिजनेसमैन हैं. सोनम और आनंद की शादी आज मुंबई में अनिल कपूर के घर होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news