close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आयोडीन की कमी से जूझ रही हैं सोनम कपूर, कहा- 'मुझे अभी पता चला है'

सोनम सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं जहां वह अपने पति और परिवार के सदस्यों व दोस्तों संग बिताए गए अपने निजी पलों को अपने प्रशंसकों संग साझा करती हैं.

आयोडीन की कमी से जूझ रही हैं सोनम कपूर, कहा- 'मुझे अभी पता चला है'
सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आएंगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बताया कि उनके शरीर में आयोडीन की कमी है. शाकाहार पसंद करने वाली अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने सभी शाकाहारी प्रशंसकों से भोजन में आयोडीन युक्त नमक लेने की अपील की. अभिनेत्री ने लिखा, "यहां के सभी शाकाहारी लोगों के लिए एक सूचना, कृपया इस बात का खासा ख्याल रखें कि आप आयोडीन युक्त नमक का प्रयोग करते हैं. मुझे अभी पता चला है कि मेरे अंदर आयोडीन की कमी है." 

2 करोड़ से ज्यादा हैं इंस्टा फॉलोअर्स
बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री सोनम के. आहूजा के दो करोड़ फॉलोअर हो गए हैं. सोनम सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं जहां वह अपने पति और परिवार के सदस्यों व दोस्तों संग बिताए गए अपने निजी पलों को अपने प्रशंसकों संग साझा करती हैं. सोनम आनेवाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आएंगी. गौरतलब है कि 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है.

बता दें कि सोनम कपूर आखिरी बार में फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं थीं. जिसमें वह पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी काफी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे. फिल्म का कंटेंट काफी चर्चा में था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कारनामा नहीं कर सकी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें