अब बॉलीवुड में किसकी होगी अगली शादी, सोनम के संगीत में हो गया फैसला

कपूर परिवार के साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स सोमवार रात सोनम कपूर के संगीत में पहुंचे और इस दौरान संगीत की रौनक देखने लायक थी.

अब बॉलीवुड में किसकी होगी अगली शादी, सोनम के संगीत में हो गया फैसला
आज शादी के बंधन में बधेंगे सोनम कपूर और आनंद आहुजा

नई दिल्ली: सोनम कपूर और आनंद आहुजा आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपूर परिवार के साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स सोमवार रात सोनम कपूर के संगीत में पहुंचे और इस दौरान संगीत की रौनक देखने लायक थी. सोनम कपूर के साथ पापा अनिल कपूर, कजिन अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी,अंशुला और शनाया सभी साथ में इंज्वॉय करते आए.

इस दौरान सोनम की कलीरा गिराने की रस्म भी अदा की गई.  आपको बता दें कि कलीरा गिराने की रस्म में ऐसा माना जाता है कि जिसके ऊपर कलीरा गिरता है उसकी ही अगली शादी होती है. इस दौरान सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर सहित कई लोगों पर कलीरा गिराईं.

 

हालांकि जाह्नवी पर सोनम का कलीरा नहीं गिरता और जाह्नवी इससे बेहद खुश भी नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. अपने संगीत के रस्म में सोनम कपूर थीम के अनुसार सफेद लहंगे में थी और इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने डिजाइनर अबु जानी का डिजाइन किया खास लहंगा पहना था.

 

सोनम कपूर की मेहंदी और संगीत में उनकी बेस्ट फ्रेंड जैकलीन फर्नांडिस, स्वरा भास्कर के अलावा वरुण धवन,कैटरीना कैफ, करण जौहर, रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, फराह खान,रेखा, करिश्मा कपूर, मसाबा गुप्ता सहित कई स्टार्स पहुंचे.  आज दोपहर में सोनम कपूर आनंद आहुजा के  साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

इसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स भी पहुंच सकते हैं. सोनम कपूर के फैन्स भी उनके ब्राइडल लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोनम कपूर और आनंद आहुजा पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. आनंद आहुजा पेशे से बिजनसमैन हैं और दिल्ली के रहने वाले हैं.