close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निर्देशक भंसाली पर बोलीं सोनम कपूर, 'मैं उनके तरह की एक्‍टर नहीं हूं'

 'सांवरिया' में सोनम कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी साथ नजर आई थी, लेकिन पहली फिल्‍म के बाद यह दोनों ही एक्‍टर इस निर्देशक की किसी भी फिल्‍म में कभी नजर नहीं आए.

निर्देशक भंसाली पर बोलीं सोनम कपूर, 'मैं उनके तरह की एक्‍टर नहीं हूं'

नई दिल्‍ली: सोनम कपूर ने लगभग 11 साल पहले अपने करियर की शुरुआत निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'सांवरिया' से की थी. लेकिन अपनी पहली फिल्‍म के बाद आज तक सोनम फिर से भंसाली की फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बनी हैं. ऐसे में अब सोनम कपूर का कहना है कि शायद वह संजय लीला भंसाली की पसंद की एक्‍टर्स फेहरिस्‍त में शामिल नहीं है. 'सांवरिया' में सोनम कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी साथ नजर आई थी, लेकिन पहली फिल्‍म के बाद यह दोनों ही एक्‍टर इस निर्देशक की किसी भी फिल्‍म में कभी नजर नहीं आए.

इसी मामले पर जब सोनम कपूर से पूछा गया तो हाफिंग्‍टन पोस्‍ट की खबर के अनुसार सोनम ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं उनके तरह की एक्‍टर नहीं हूं. मैं उनकी बहुत आभारी हूं कि उन्‍होंने मुझे मेरी पहली फिल्‍म दी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उनके तरह की एक्‍टर हूं. अगर उन्‍हें लगेगा कि उनकी फिल्‍म के किसी रोल में मैं सूट करती हूं तो वह मुझे जरूर लेंगे.'

sonam kapoor

बता दें कि सोनम कपूर कई जानेमाने निर्देशक जैसे आर. बाल्‍की, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और आनंद एल राय के साथ भी काम कर चुकी हैं. सोनम ने कहा कि वह निर्देशक शशांक घोष, आर बाल्‍की और राम माधवानी के साथ काफी अच्‍छी ट्यूनिंग रखती हैं.

बता दें कि सोनम कपूर जल्द ही अपनी बहन के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में करीना कपूर मुख्‍य किरदार में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें