इवेंट के बीच खुल गए Sonam Kapoor की शर्ट के सारे बटन, गिरने से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस
X

इवेंट के बीच खुल गए Sonam Kapoor की शर्ट के सारे बटन, गिरने से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. एक बार एक्ट्रेस को इवेंट के बीच में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था. 

 

इवेंट के बीच खुल गए Sonam Kapoor की शर्ट के सारे बटन, गिरने से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड में हीरोइन्स बेहतर दिखने के लिए कई तरह की ड्रेस पहनती हैं, लेकिन कई बार एक्ट्रेस इन कपड़ों की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट सोशल मीडिया ट्रोलर्स की नजरों से हरगिज नहीं बच पाते और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो जाते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं. सोनम कपूर को उनके फैशन सेंस की वजह से स्टाइलिश क्वीन कहा जाता है, लेकिन स्टाइल के चक्कर में सोनम को ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ा है. 

सोनम कपूर के साथ हुआ वार्डरोब मालफंक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन अपने आउटफिट को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो उनका ये स्टाइल उन पर भारी पड़ गया. एक्ट्रेस ने एक इवेंट के लिए ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड सारी पहनी थी, जिसको उन्होंने शर्ट के साथ पेयर किया था. एक्ट्रेस पूरे इवेंट में अपने आउटफिट को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं. वो स्पीच देने के लिए खड़ी होती हैं और साड़ी में फंसकर गिरने लग जाती हैं. वहां मौजूद लोग उन्हें संभालते हैं. 

सोनम को इवेंट में होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार

इसी बीच सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शर्ट की बटन भी खुल जाती हैं और वो बुरी तरह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. एक्ट्रेस जैसे-तैसे इस मोमेंट को संभालती हैं और आगे बढ़ती हैं. वो वीडियो में पोडियम पर खड़ी होकर अपनी शर्ट की बटन बंद करते भी नजर आ रही हैं. वैसे ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और न चाहकर भी एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. पूरे वीडियो में बार-बार एक्ट्रेस अपनी शर्ट ठीक करती दिखाई दे रही हैं. 

 

सोनम के कॉन्फिडेंस का नहीं कोई जवाब 

वैसे सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के कॉन्फिडेंस का कोई जवाब नहीं है. इस ऊप्स मोमेंट के बाद भी उनके चेहरे पर एक शिकन न आई और वो बड़े ही स्टाइल से खुद को संभालीं. साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान भी लगातार देखने को मिली. यही नहीं कैमरे के खौफ के बिना एक्ट्रेस ने सबके सामने ही अपनी ड्रेस ठीक की.

आखिरी बार इस फिल्म में आई थीं नजर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 में उनकी फिल्म 'द जोया फैक्टर' रिलीज हुई थी. जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. मूवी में सोनम के अपोजिट दलकीर सलमान थे. इसमें अनिल कपूर का कैमियो भी था.

ये भी पढ़ें: पहली बार सामने आया उर्फी जावेद का बॉयफ्रेंड, Video में Kiss करते आए नजर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news