जिस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं सोनम कपूर, इतने महीने में बनकर हुआ तैयार

सोनम कपूर के इस लहंगे को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने मिल कर डिजाइन किया है और उन्हें इसे डिजाइन करने में पूरे 18 महीनों का वक्त लगा. 

जिस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं सोनम कपूर, इतने महीने में बनकर हुआ तैयार
2 साल पहले सोनम कपूर ने दिया था इस लहंगे का ऑर्डर. (फोटो- abujanisandeepkhosla/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपने फैशन स्टाइल के लिए मशहूर सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सोनम कपूर वाकई में फैशनिस्टा हैं और उन्होंने इसका सबूत अपनी संगीत सेरेमनी में दे दिया. दरअसल, सोनम कपूर अपनी संगीत सेरेमनी में शेड्स ऑफ वाइट थीम पर आधारित अपने लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं. आपको बता दें कि, सोनम का यह चिकनकारी लहंगा आपको दूर से भले ही सफेद रंग का दिख रहा हो लेकिन अगर आप करीब से देखेंगे तो आपको इसमें लाइट पिंक, गोल्डन और कई दूसरे रंग भी नजर आएंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनम के इस खूबसूरत लहंगे को डिजाइन करने में कितना वक्त लगा.

दरअसल, सोनम कपूर के इस लहंगे को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने मिल कर डिजाइन किया है और उन्हें इसे डिजाइन करने में पूरे 18 महीनों का वक्त लगा. सोनम कपूर के इस लहंगे को कई सारे कारिगरो ने मिल कर 18 महीनो में तैयार किया है. सोनम कपूर ने अपना संगीत सेरेमनी का लुक कुंदन ज्वेलरी और बालों में गजरे के साथ कम्पलीट किया. वह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं. यहां आपको यह भी बता दें कि सोनम ज्यादातर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े ही पहनती हैं और उन्होंने अपनी शादी के लिए भी उन्हें ही चुना.

डिजाइनर ने सोनम की इस ड्रेस के बारे में बात करते हुए वोग इंडिया को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सोनम के लहंगे में मोतियों के एक अलग सेट का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा लहंगे के हर लेयर में सिल्वर जरदोजी, जरी, गोल्ड, छोटे छोटे सीक्वेंस, स्वरोस्कि क्रिस्टल और पर्ल्स का काम किया गया है. दोनों डिजाइनर ने बात करते हुए कहा, यह प्यार और खुशी का काम था. 

उन्होंने कहा, सोनम हमारी पसंदीदा हैं और उनकी शादी के लिए यह लहंगा एक दम खास होना चाहिए था. ऐसा लहंगा जो एक क्रिएटिविटी का एक अलग स्टेंडर्ड पेश करे. उन्होंने इस ड्रेस को 2 साल पहले ऑर्डर किया था और इस पर कई टीम्स ने मिलकर 18 महीनों तक काम किया. यहां तक कि, इस लहंगे को उन्होंने अपनी मां की ज्वेलरी के साथ पूरा किया. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनम के लिए उनका यह लहंगा कितना स्पेशल होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें