• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

रिलीज हुआ 'रेड' का पहला गाना: देखिए अजय-इलियाना की लव केमिस्ट्री

इस फिल्म में यह गाना पंजाबी में गाया गया है. इस गाने को अपनी आवाज दी है उस्ताद राहत फतह अली खान ने और इसकी धुनों को सजाया है संगीतकार तनीष बागची ने. 

रिलीज हुआ 'रेड' का पहला गाना: देखिए अजय-इलियाना की लव केमिस्ट्री
अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म रेड का पहला गाना हुआ 'सानू इक पल चैन ना आवे' रिलीज (फोटोः यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली: अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'रेड' का पहला गाना रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर के बाद इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही इस गाने को यू ट्यूब पर 3 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. गाने के बोले हैं, 'सानूं इक पल चैन ना आवे सजना तेरे बिना...' वैसे तो यह गाना साल 1997 में आई अनिल कपूर की फिल्म 'जुदाई' में लोगों ने सुना होगा. लेकिन इस फिल्म में यह गाना पंजाबी में गाया गया है. इस गाने को अपनी आवाज दी है उस्ताद राहत फतह अली खान ने और इसकी धुनों को सजाया है संगीतकार तनीष बागची ने. 

'सानू इक पल चैन ना आवे' एक रोमांटिक सॉन्ग है. इसके पिक्चराइजेशन में इलियाना और अजय के बीच हल्के-फुल्के रोमांस को दर्शाया गया है. गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे है जो कि उनके पहले के कई गीतों की तरह कानों को अच्छे लगते है.

आपको बता दें कि 'रेड' का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज हुआ था. जिसमें अजय देवगन लखनऊ के इनकम टैक्स के एक बेहद कड़क और उसूलों वाले अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस‍ फिल्‍म में अजय देवगन के सामने खड़े नजर आएंगे एक्‍टर सौरभ शुक्‍ला, जो काफी सशक्‍त विलेन नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि अजय देगवन इलाके के बाहुबली के घर रेड डालने जाते हैं. उन्‍हें काफी सतर्क किया जाता है कि वह बड़ा आदमी है और उसपर हाथ डालना सही नहीं है. अजय एक डायलॉग में कहते हैं, '7 साल में मेरे 49 ट्रांसफर हुआ है, जब तक 50वां नहीं हो जाता, इस रूल की आदल डाल लो.' आप भी देखें फिल्‍म 'रेड' का यह धमाकेदार ट्रेलर.

 

बता दें कि 6 फरवरी को इस फिल्म के पोस्टर के जारी होने की जानकारी खुद अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी.

इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं भूषण कुमार, कृषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक और निर्देशित किया है राज कुमार गुप्ता ने. यह फिल्म 16 मार्च 2018 को रिलीज़ हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें