close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनी राजदान ने खोला राज, बोलीं- 'आलिया पेट में थी और शूटिंग के लिए मैंने पी डाली कई सिगरेट'

सोनी राजदान ने ट्विटर पर खोल डाला कई साल पुराना राज, श्रीदेवी के साथ बिताए पलों को भी किया याद...

सोनी राजदान ने खोला राज, बोलीं- 'आलिया पेट में थी और शूटिंग के लिए मैंने पी डाली कई सिगरेट'

नई दिल्ली: आलिया भट्ट की मां और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सोनी राजदान बुधवार कुछ बीते हुए पलों की यादों में गोले लगाती नजर आईं. सोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में उन्होंने ट्विटर पर उस दौरान का जिक्र किया जब आलिया भट्ट उनके पेट में थी और अनजाने ही वह शूटिंग के दौरान कुछ गलतियां कर बैठीं.

सोनी राजदान ने बीते दिनों उन लम्हों को याद किया. जब साल 1993 में आई उनकी फिल्म 'गुमराह' की शूटिंग चल रही थी. जिसे याद करते हुए सोनी ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया उनके पेट में आ गई थी, लेकिन वह इस बात से अनजान थीं. 'गुमराह' के निर्देशक महेश भट्ट थे और इसमें दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे.

सोनी ने ट्वीट किया, "मेरी पसंदीदा फिल्मों और अत्यधिक सराहनीय किरदारों में से एक..उस वक्त आलिया मेरे पेट में थी और मुझे फिर भी पता ही नहीं था और उस दृश्य को किया जहां मैंने कई सारी सिगरेट पी."

B'day SPL: एक्ट्रेस सोनी राजदान के साथ नहीं रहती स्टार बेटी आलिया, जानें क्या है वजह

श्रीदेवी को किया याद 
उन्होंने इस दौरान श्रीदेवी के साथ अपने काम करने के लम्हों को भी याद किया. उन्होंने कहा कि श्रीदेवी के साथ काम करना बेहद सुखद रहा. बेहद संजोयी हुई हैं ये यादें. 

बता दें कि सोनी राजदान हाल ही में जी5 पर आई फिल्म 'योर्स ट्रृली' में नजर आईं थी, इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और महेश भट्ट ने भी अभिनय किया था. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें