लता मंगेशकर ने सोनू निगम से कही थी ये बात, सुनकर इमोशनल हो गए थे सिंगर
Advertisement

लता मंगेशकर ने सोनू निगम से कही थी ये बात, सुनकर इमोशनल हो गए थे सिंगर

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का आज निधन हो गया था. वह काफी समय से बीमार चल रही थीं. इस बीच सोनू निगम ने (Sonu Nigam) बताया कि कुछ दिनों उनकी लता मंगेशकर से बात हुई थी. उनसे बात करते हुए वह बहुत इमोशनल हो गए थे.

लता मंगेशकर और सोनू निगम

नई दिल्ली: स्वर कोकिता लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन से पूरा देश शोक में हैं. पिछले कई दिनों से कैंडी ब्रीच हॉस्पिल में वह एडिमट थीं लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिश के बाद उन्हें नहीं बचाया जा सका. आज सुबह 8: 12 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स लता के निधन अपना दुख बयां कर रहे हैं. इस बीच सोनू निगम (Sonu Nigam) ने बताया कि उनकी कुछ दिनों पहले लता से बात हुई थी. इस दौरान उन्होंने सोनू से ऐसी बात कही थी जिससे वह बहुत इमोशनल हो गए थे.

  1. स्वर कोकिला लता मंगेशकर का हुआ निधन
  2. कुछ दिनों पहले सोनू निगम से हुई थी बात
  3. बातचीत के दौरान इमोशनल हो गए थे सोनू

कुछ दिनों पहले सोनू की लता से हुई थी बात

हाल ही सोनू निगम (Sonu Nigam)  एक इंटरव्यू में शामिल हुए जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. इंटरव्यू में सोनू निगम ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की हेल्थ के बारे मे बात की जब वह हॉस्पिटल में एडमिट थीं. उन्होंने कहा , मैं उनके गाने के बारे में बता नहीं करूंगा क्योंकि इस बारे में सारी दुनिया जानती है लेकिन मेरे लिए अभी बहुत अजीब सी स्थिति की है मैं अभी यहां पर हूं और अभी मैं उनके साथ नहीं हो सकता हूं . 

लता की बात सुनकर इमोशनल हुए सोनू निगम

सोनू (Sonu Nigam) ने आगे बताया, कुछ दिनों पहले कुछ भेजा उन्होंने मुझे मैंने बोला मुझे मेरी मां की याद आ गई. तो उन्होंने व्हॉट्सअप पर लिखा, मैं हूं ना यहां. मैं हूं... आपके साथ हूं मैं.. मतलब एक मां की तरह. 

धीरे-धीरे ठीक हो रही थीं लता मंगेशकर 

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की देखभाल के लिए अस्पताल में पांच डॉक्टरों की टीम जुटी हुई थी. एक निजी चैनल से बात करते डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा कि लता मंगेशकर को कोरोना के साथ-साथ निमोनिया भी हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लता दीदी ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद 16 जनवरी की रात को पहली बार ठीक तरह से डिनर भी किया. इसके बाद अगले दिन अच्छे से नाश्ता भी किया.

30 हजार से अधिक गानों को दी अपनी आवाज

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने एक हजार से ज्यादा हिंदी फिल्मों और 36 क्षेत्रीय फिल्मों में गाना गाया है. कुछ मिलाकर उन्होंने 30,000 से अधिक गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं. उन्हें भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों सम्मानित किया गया था.

यह भी पढ़ें- बोल्ड वेब सीरीज की क्वीन है 'सपना भाभी', हॉटनेस में कविता और लोलिता को देती है टक्कर

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news