Sonu Nigam ने खुद शेयर किया Divya Khosla Kumar का वीडियो, लिखा मजेदार कैप्शन

अब सोनू निगम ने खुद ही दिव्या खोसला का ये वीडियो शेयर किया है साथ ही एक ऐसा कैप्शन लिखा है कि वह चर्चा में आ गए हैं. 

Sonu Nigam ने खुद शेयर किया Divya Khosla Kumar का वीडियो, लिखा मजेदार कैप्शन
फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: लोकप्रिय गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) ने हाल ही में भूषण कुमार पर संगीत उद्योग में माफिया चलाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद से कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो के जरिए सोनू पर भड़क गई और उनका वीडियो जमकर वायरल भी हुआ. लेकिन अब सोनू निगम ने खुद ही दिव्या खोसला का ये वीडियो शेयर किया है साथ ही एक ऐसा कैप्शन लिखा है कि वह चर्चा में आ गए हैं. 

दिव्या खोसला कुमार के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा करते हुए, सोनू निगम ने लिखा, "दिव्या खोसला की प्रस्तुति. मुझे लगता है कि वह अपनी टिप्पणियों को खोलना भूल गई हैं. आइए हम उनकी मदद करते हैं." इसके तुरंत बाद, दिव्या खोसला कुमार को ट्रोल किया गया, मुख्य रूप से वीडियो के अंत में भगवत गीता को उद्धृत करने के लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

 

इस वीडियो में वह कहती हैं, 'सोनू जी आप तो बहुत बड़े कलाकर हैं, तो आपने आज तक कितने लोगों को चांस दिया है. आपके पास तो कितने लोग आते होंगे कि सोनू जी हमारी मदद कर दीजिए. हमें टी-सीरीज में मिलवा दीजिए. आप तो आज तक टी-सीरीज नहीं आए, कि इसको चांस दे दो या उसको चांस दे दो. ये बहुत बड़ा टैलेंट है, इसे चांस दीजिए. आपने तो किसी को भी चांस दिलवाने की बात नहीं की. आपने अपने आपको छोड़कर इंडस्ट्री में किसी को भी चांस नहीं दिया.'

इसके अलावा, दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर गैंगस्टर अबू सलेम के साथ संबंध होने का आरोप लगाया है. दिव्या ने यह भी आरोप लगाया कि सोनू निगम के वीडियो के बाद, उन्हें और उनके परिवार को महत्वाकांक्षी गायकों द्वारा बलात्कार और मौत की धमकी मिल रही है, जो 'लेबल के साथ काम करने का अवसर पाने में असमर्थ' हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.