Sonu Nigam की पत्नी Madhurima हैं हुस्नपरी, करती हैं करीना-कैटरीना को फेल
Advertisement

Sonu Nigam की पत्नी Madhurima हैं हुस्नपरी, करती हैं करीना-कैटरीना को फेल

Sonu Nigam's Wife Madhurima Nigam Photos: सिंगर सोनू निगम की पत्नी मधुरिमा निगम बेहद खूबसूरत हैं. वह उम्र में सोनू निगम से 15 साल छोटी हैं. 

फोटो साभार: Instagram@Sonunigamfans

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) अपनी आवाज के साथ अपने हैंडसम लुक के कारण भी जाने जाते हैं. सोनू निगम कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में बतौर हीरो नजर आ चुके हैं. सोनू निगम प्रोफेशनली काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा लोगों की नजरों से दूर रहती है. क्या आप जानते हैं कि सोनू निगम की पत्नी मधुरिमा निगम (Madhurima Nigam) भले ही कैमरे के सामने कम आती हैं, लेकिन जब वह किसी भी इवेंट में जाती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी अपने हुस्न के आगे फेल करती हैं. 

  1. सोनू निगम की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत 
  2. बिजनेस वूमन हैं मधुरिमा निगम 
  3. 15 साल छोटी हैं सोनू निगम से

आइडल कपल हैं सोनू और मधुरिमा 

आपको बता दें कि सोनू निगम (Sonu Nigam) और उनकी पत्नी मधुरिमा (Madhurima Nigam) को लोग आइडल कपल भी मानते हैं. दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को अक्सर लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. लेकिन जब भी सोनू किसी अवॉर्ड सेरेमनी में जाते हैं तो मधुरिमा जरूर उनके साथ नजर आती हैं. 

fallback

ऐसे हुई थी मुलाकात 

सोनू और मधुरिमा की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी की तरह ही है. खबरों के अनुसार दोनों की पहली मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी. इस मुलाकात के बाद फिर दोनों में प्यार हो गया. दोनों ने करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली. 

fallback

15 साल का है अंतर 

गौरतलब है कि जब सोनू ने अपनी लेडीलव मधुरिमा से शादी की थी तो इस शादी में कई मुश्किलें भी आई थीं. वजह थी दोनों की उम्र में 15 साल का अंतर. जो भारतीय समाज में एक कपल के बीच में काफी ज्यादा माना जाता है. लेकिन तब भी दोनों ने अपने घरवालों को मनाकर शादी की.  

fallback

बिजनेस वूमन हैं मधुरिमा 

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनू की पत्नी मधुरिमा भले ही खबरों से दूर और सिनेमा इंडस्ट्री से दूरी बनाए रखती हैं लेकिन वह एक बिजनेस वूमन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. उनका अपना काउचर ब्रांड 'मधुरिमा निगम' है. इस कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम निवान निगम है.

इसे भी पढ़ें: 'K3G' की छोटी 'पू' Malvika Raaj हो गई है इतनी हसीन, अब बॉलीवुड में करने वाली है डेब्यू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news