Sonu Sood फिर बने मसीहा, इस बार ट्यूमर से पीड़ित लड़की की मदद की

सोनू सूद मदद के लिए आगे आए और एम्स ऋषिकेश (AIIMS Rishikesh) में इलाज की व्यवस्था की.

Sonu Sood फिर बने मसीहा, इस बार ट्यूमर से पीड़ित लड़की की मदद की

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपने परोपकार के कार्यों की वजह से आम जन के 'मसीहा' बन गए हैं. वह लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाते रहते हैं. इस बार वह बिहार के आरा की रहने वाली एक लड़की दिव्या की मदद के लिए आगे आए हैं. दिव्या पैंक्रियास के ट्यूमर से पीड़ित हैं.

सोशल मीडिया के जरिये हुआ संपर्क 
दिव्या की बहन नेहा ने सोशल मीडिया पर अभिनेता को टैग किया था और उन्हें अपनी बहन की बीमारी के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि उनकी बहन की तबियत खराब है और उन्हें सर्जरी की सख्त जरूरत है. लॉकडाउन की वजह से उनकी बहन का तय तारीख पर दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में इलाज नहीं हो सका. उन्होंने सोनू सूद से अनुरोध किया था कि वह एम्स में उनकी बहन की सर्जरी की व्यवस्था में मदद कर दें. इसके अलावा वह कुछ नहीं चाहते.

एम्स ऋषिकेश में की इलाज की व्यवस्था
नेहा के संदेश का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'आपकी बहन मेरी बहन है. एक अस्पताल में व्यवस्था कर दी गई है और उनके स्वास्थ्य की देखभाल करना अब मेरी जिम्मेदारी है.' सोनू सूद की पहल पर, एम्स ऋषिकेश (AIIMS Rishikesh) में दिव्या का सफलतापूर्वक इलाज हुआ. सर्जरी के बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

मजदूरों के लिए लॉन्च किया नौकरी पोर्टल
सोनू सूद देशवासियों की मदद में लगे हुए हैं. उन्होंने लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों को सिर्फ उनके मूल स्थानों तक ही नहीं पहुंचाया, बल्कि संस्थानों के साथ जुड़कर प्रवासी मजदूरों के लिए एक नौकरी पोर्टल भी लॉन्च किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें