ICU में भर्ती अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

अनुपम श्याम लंबे समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे हैं. उनकी मदद के लिए सोनू सूद आगे आए हैं और मनोज बाजपेयी ने भी 1 लाख रुपये से उनकी मदद की है.

ICU में भर्ती अनुपम श्याम की मदद  के लिए आगे आए सोनू सूद
अनुपम श्याम (File Photo)

नई दिल्ली: हाल ही में खबर मिली थी कि एक्टर अनुपम श्याम(Anupam Shyam) की तबीयत सही नहीं है और वह आईसीयू में भर्ती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह घर में बेहोश होकर गिर गए थे, फिर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. गौरतलब है कि टीवी शो'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में सज्जन सिंह का मशहूर किरदार निभाने वाले अनुपम पैसों की तंगी के चलते इलाज नहीं करा पा रहे थे और उनका डायलिसिस कई महीनों से बंद है. उनकी हालत ज्यादा खराब होने की जानकारी देते हुए उनके किसी करीबी ने  सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इंडस्ट्री के लोगों से सहायता मांगी थी. 

अनुपम श्याम की मदद के लिए पहले एक्टर ने उनकी एक लाख रुपये की मदद की और अब सोनू सूद(Sonu Sood) उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. सोनू ने खुद जानकारी दी है कि उनकी टीम उनके डॉक्टर्स और अस्पताल से बात कर रही है. खबर है कि अब अनुपम की हालत स्थिर है. अनुपम के भाई के अनुसार, पैसों की कमी के कारण उनका इलाज ठीक तरह से नहीं हो पा रहा है और उनकी किडनी ट्रांसप्लांट होना बहुत जरूरी है.

इसलिए जब उनकी हालत बताते हुए किसी ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir khan) और सोनू से मदद मांगी तो सोनू ने इस बारे में जानकारी ली, मनोज बाजपेयी ने भी 1 लाख की मदद की लेकिन आमिर खान की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वहीं सोनू ने बताया कि उनकी टीम डॉक्टर और अस्पताल के संपर्क में है. सोनू ने अनुपम के परिवार को आश्वासन दिया है कि वो लोग परेशान न हों, वह अनुपम का इलाज कराएंगे.

सोनू ने अनुपम श्याम के बारे में बात करते हुए कहा, 'अनुपम श्याम फिल्म इंडस्ट्री के सीनियर और बेहतरीन कलाकार हैं, हमें तो आगे आकर मदद करना ही है. इस समय उनके लिए एक किडनी डोनर की जरूरत है. डॉ. से हमारी बात हो रही है, मैं परिवार के भी टच में लगातार हूं.'

 

सबसे खास बात यह है कि एक्टर सोनू सूद बीते कुछ समय से न केवल मजदूरों के मसीहा हैं, बल्कि देश में हर तरह की परेशानी से निपटने वो मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सोनू भी लोगों के विश्वास पर खरे उतरने की भरसक कोशिश कर रहे हैं. इसलिए शायद अनुपम को भी उस मुसीबत की घड़ी में सोनू की याद आ गई.

सोनू सूद और मनोज बाजपेयी के अलावा किसी ने भी अनुपम की मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया है, जबकि अनुपम टीवी के साथ-साथ कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभा चुके हैं. अनुपम टीवी के कई डेलीसोप जैसे 'मन की आवाज प्रतिज्ञा', 'रिश्ते', 'डोली अरमानों की', 'कृष्णा चली लंदन' में नजर आ चुके हैं. टीवी शो के अलावा अनुपम 'सत्या', 'दिल से', 'गोलमाल' 'बैंडिट क्वीन' में भी नजर आ चुके हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.