पाई-पाई को मोहताज माउंटेनमैन दशरथ मांझी का परिवार, सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ
X

पाई-पाई को मोहताज माउंटेनमैन दशरथ मांझी का परिवार, सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ

सोनू सूद को एक ट्वीट में टैग करके यह अखबार में प्रकाशित एक खबर ट्वीट की गई. जिसमें लिखा था कि माउंटेनमैन के नाम से मशहूर दशरथ मांझी का परिवार भी पाई-पाई को मोहताज है. 

पाई-पाई को मोहताज माउंटेनमैन दशरथ मांझी का परिवार, सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ

नई दिल्ली: बीते कई महीनों से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बाद से ही देश भर में बेरोजगारी और गरीबी के हालात तेजी से बढ़ रहे हैं. इन दिनों में लोगों के मदद करने वाले रियललाइफ सुपरहीरो बनकर सामने आए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood). उन्होंने कई प्रवासियों को अपने घर पहुंचाया तो वहीं कई लोगों की आर्थिक मदद भी की. वहीं अब सोनू सूद की ट्विटर पर वॉल पर एक ऐसे परिवार की गरीबी का मंजर सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. क्योंकि यह परिवार कोई और नहीं बल्कि माउंटेनमैन के नाम से मशहूर दशरथ मांझी का परिवार है. 

सोनू सूद को एक ट्वीट में टैग करके यह अखबार में प्रकाशित एक खबर ट्वीट की गई. जिसमें लिखा था कि माउंटेनमैन के नाम से मशहूर दशरथ मांझी का परिवार भी पाई-पाई को मोहताज है. तो सोनू सूद तुरंत उनकी मदद को आगे आए हैं.

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से ऐसे समाचार लगातार सामने आ रहे हैं कि दशरथ मांझी के परिवार के लोग तंगी का सामना कर रहे हैं और दाने दाने के लिए मोहताज हो गए हैं. जब उनको टैग करके ये खबर ट्वीट की गई तो इसके जवाब में सोनू ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आज से तंगी खत्म, आज ही हो जाएगा भाई.'

आपको याद दिला दें कि इन्हीं दशरथ मांझी के जीवन पर आधारित थी फिल्म 'मांझी द माउंटेनमैन'. इस फिल्म में एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी ने दशरथ मांझी का किरदार अदा किया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news