फुटपाथ पर लेटी मां के लिए पसीजा सोनू सूद का दिल, घर देने का किया वादा

पटना के फुटपाथ पर लेटी एक महिला की तस्वीर जैसे ही सोनू सूद की नजरों के सामने आई वैसे ही उनका दिल भर आया और उन्होंने उस महिला को घर देने का वादा कर डाला.

फुटपाथ पर लेटी मां के लिए पसीजा सोनू सूद का दिल, घर देने का किया वादा
सोनू सूद (File Photo)

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्मों या अपने अभिनय को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि वो सुर्खियां बटोर रहे हैं अपनी दरियादिली के लिए. लॉकडाउन में उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का बीढा उठाया था. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने काफी लोगों की मदद की और अब एक बार फिर से उनका दिल एक मां के लिए पसीजा है. पटना के फुटपाथ पर लेटी एक महिला की तस्वीर जैसे ही उनकी नजरों के सामने आई वैसे ही सोनू सूद का दिल भर आया और उन्होंने उस महिला को घर देने का वादा कर डाला.

दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने फुटपाथ पर लेटी इस महिला की तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा, 'सर इस महिला के पति की मृत्यु हो गई है. इसके मकान मालिक ने इसे घर से बाहर निकाल दिया है. 1 महीने से सड़क के किनारे पड़ी है. 2 बच्चे भूख से बिलख रहे हैं. मदद करें आप. सरकार से इन्हें कोई उम्मीद नहीं है.' इसके जवाब में सोनू सूद ने फौरन ट्वीट कर लिखा, 'कल इस परिवार के सिर पर छत होगी, इन छोटे बच्चों के लिए जरूर एक घर होगा.' सोनू सूद की एक बार फिर से दरियादिली देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

 

 
आपको बता दें सोनू सूद ने जिस तरह से इस चुनौतिपूर्ण समय में मजदूरों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया उस पर अब वो किताब भी लिखने जा रहे हैं जो कि इस साल के अंत तक पब्लिश हो जाएगी.

सोनू सूद इस संकट घड़ी में सिर्फ मजदूरों के लिए ही नहीं मसीहा बनकर आए, बल्कि मुंबई में उन्होंने अपने होटल्स भी मेडिकल वर्कर्स की मदद के लिए दे दिए थे. सोनू ने लॉकडाउन में पिता शक्ति सागर के नाम से करीब 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिलाया था. सोनू के इस काम के लिए बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक जमकर प्रशंसा कर रहे हैं, कुछ लोग तो सोनू के इस काम के लिए उन्हें भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग भी कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-