बेटे को 3 करोड़ की गाड़ी गिफ्ट करने के सवाल पर Sonu Sood ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है हकीकत

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा, 'इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. मैंने अपने बेटे के लिए कोई कार नहीं खरीदी है.

बेटे को 3 करोड़ की गाड़ी गिफ्ट करने के सवाल पर Sonu Sood ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है हकीकत
सोनू सूद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने बेटे को मर्सडीज गाड़ी गिफ्ट किए जाने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है. ऐसी खबरें आ रही थीं कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने बेटे को 3 करोड़ रुपये की लग्जरी कार तोहफे में दी है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने वायरल हो रही इस तरह की खबरों का खंडन किया है और कहा है कि इस तरह के दावों में कोई सच्चाई नहीं है.

टेस्ट ड्राइव के लिए घर आई थी कार
बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा, 'इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. मैंने अपने बेटे के लिए कोई कार नहीं खरीदी है. वह गाड़ी हमारे घर सिर्फ ट्रायल के लिए आई थी. हम सिर्फ टेस्ट ड्राइव के लिए गए थे. हमने वो गाड़ी खरीदी नहीं है.' जहां तक इस खबर को फादर्स डे वाला एंगल दिए जाने की बात है तो सोनू ने ऐसी खबरों की भी निंदा की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

तोहफा तो मुझे उससे मिलना था
एक्टर ने कहा कि पता नहीं इस सबमें फादर्स डे वाला एंगल कहां से आ गया. फादर्स डे पर मैं अपने बेटे को कार गिफ्ट क्यों करूंगा. बल्कि लोगों को खुद सोचना चाहिए कि इस मौके पर क्या उसे मुझे कुछ तोहफा नहीं देना चाहिए था? आखिरकार वो मेरा दिन है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा कि मजाक अपनी जगह है लेकिन इस मौके पर मेरे लिए सबसे अच्छा तोहफा मेरे लिए ये हो सकता है कि मेरे बच्चे मेरे साथ वक्त बिताएं.

साथ वक्त बिता पाना भी लग्जरी
सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा कि अब उनके बच्चे बड़े हो रहे हैं इसलिए साथ में समय बिता पाना भी किसी लग्जरी जैसा लगता है. क्योंकि उनकी अपनी भी निजी जिदंगी है इसलिए वो उसके लिए भी समय निकालते हैं ऐसे में पिता के साथ वक्त बिताना भी अपने आप में एक बड़ी बात है. बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) पहले लॉकडाउन के बाद से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं.

ये भी पढ़ें

कंगना ने मां को लेकर किया अनोखा दावा, योग की वजह से टली हार्ट सर्जरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.