चाचू को ईद पर घर बुलाने वाले शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने कहा- 'चिंता मत कर भाई'
Advertisement

चाचू को ईद पर घर बुलाने वाले शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने कहा- 'चिंता मत कर भाई'

सोनू सूद से ट्विटर पर एक शख्स ने अपने चाचू को ईद पर घर बुलाने की मदद मांगी तो एक्टर ने दिल जीत लेने वाला जवाब दिया. 

सोनू सूद (File Photo)

नई दिल्ली: सोनू सूद (Sonu Sood) ने नेशनल लॉकडाउन के दौरान सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा कर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. अभी भी लोग सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं और सोनू उनकी मदद करने से पीछे भी नहीं हट रहे हैं. सोनू के ट्विटर पर एक शख्स ने मदद मांगी है कि मेरे चाचू केरला में काम करने गए थे और अब उन्हें वापस आना है, चार आदमी हैं सर कृपया मदद करें, नहीं तो इस ईद में भी वो नहीं आ पाएंगे. इस शख्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने एक बार फिर से दिल जीत लेने वाली बात लिख दी. 

  1. सोनू सूद ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ 
  2. ईद पर चाचू को घर बुलाने वाले शख्स ने मांगी सोनू से मदद
  3. सोनू ट्विटर के माध्यम से अब भी कर रहे हैं प्रवासी मजदूरों की मदद

सोनू सूद ने इस शख्स को लिखा, 'चिंता मत कर मेरे भाई. ईद आप अपने चाचू के साथ ही मनाएंगे, उन्हें बोलना काफी ईदी लेते आएं.' सोनू सूद इस तरह से सैकड़ों मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके मैसेज का जवाब भी दे रहे हैं. बता दें सोनू सूद ने मुंबई में रहने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए एक अभियान शुरू किया था जिसके लिए उन्होंने टोल फ्री नंबर और व्हाट्सऐप नंबर भी जारी किया था जिस पर लोग बेहद आसानी से संपर्क कर सकते थे. सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए खाना, बस और ट्रेन की व्यवस्था की थी. 

 

 

आपको बता दें सोनू सूद ने जिस तरह से इस चुनौतिपूर्ण समय में मजदूरों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया उस पर अब वो किताब लिखने जा रहे हैं जो कि इस साल के अंत तक पब्लिश भी हो जाएगी. 

सोनू सूद इस संकट घड़ी में सिर्फ मजदूरों के लिए ही नहीं मसीहा बनकर आए, बल्कि मुंबई में उन्होंने अपने होटल्स भी मेडिकल वर्कर्स की मदद के लिए दे दिए थे. सोनू ने लॉकडाउन में पिता शक्ति सागर के नाम से करीब 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिलाया था. सोनू के इस काम के लिए बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक जमकर प्रशंसा कर रहे हैं, कुछ लोग तो सोनू के इस काम के लिए उन्हें भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग भी कर रहे हैं.

VIDEO :

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news