बेड दिलाने के बावजूद नहीं बच सका Sonu Sood का फैन, एक्टर ने लिखा- मेरा कलेजा फट रहा है
Advertisement

बेड दिलाने के बावजूद नहीं बच सका Sonu Sood का फैन, एक्टर ने लिखा- मेरा कलेजा फट रहा है

सोनू ने अपने एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, '61 वर्षीय राकेश को दिल्ली NCR के आसपास वेंटिलेटर के साथ ICU सुविधा की जरूरत है.' फैन के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'मैंने कल रात 1 बजे गाजियाबाद में उसके लिए बेड अरेंज कराया था.'

सोनू सूद

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा देश भर में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लोगों की मदद का सिलसिला शुरू किया था. प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से शुरु हुआ मदद का ये सिलसिला आज तक चला चला आ रहा है. रोज बेहिसाब लोग सोशल मीडिया के जरिए सोनू (Sonu Sood) से मदद की गुहार लगाते हैं और एक्टर जितना संभव हो सके लोगों की मदद करते हैं.

बेड मिलने के बावजूद नहीं बचे

हालांकि कई बार मदद करने बावजूद सकारात्मक नतीजे नहीं आते क्योंकि ईश्वर की मर्जी के आगे कोई कुछ नहीं कर सकता. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब सोनू द्वारा अस्पताल में बेड अरेंज कराने के बावजूद उनके एक फैन की कोविड से मौत हो गई. एक्टर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करके अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

फैन ने ट्वीट में लिखी थी ये बात

सोनू (Sonu Sood) ने अपने एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, '61 वर्षीय राकेश को दिल्ली NCR के आसपास वेंटिलेटर के साथ ICU सुविधा की जरूरत है.' फैन के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, 'मैंने कल रात 1 बजे गाजियाबाद में उसके लिए बेड अरेंज कराया था. लेकिन अभी-अभी पता चला है कि हमने उसे खो दिया.'

आज एक नई शुरुआत है

सोनू (Sonu Sood) ने लिखा, 'परिवार के लोगों की दुख भरी आवाजों से मेरा कलेजा फट रहा है. आज एक नई शुरुआत है, बहुत सी जिंदगियों को बचाए जाने की जरूरत है.' मालूम हो कि कोरोना काल में सोनू लगातार लोगों को मेडिकल सेवाएं मुहैया कराने में मदद कर रहे हैं. खुद सोनू पिछले दिनों कोविड पॉजिटिव हुए थे लेकिन बावजूद इसके वह समाज सेवा में लगे रहे थे.

ये भी पढ़ें

 
 
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news