close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनू सूद ने छोड़ी 'मणिकर्णिका', कंगना रनौत बोलीं, 'महिला निर्देशक बर्दाश्‍त नहीं हुई...'

कंगना ने यह भी खुलासा किया है कि अब इस किरदार के लिए एक्‍टर जीशान अयूब को अप्रोच किया गया है, जो सोनू को रिप्‍लेस करेंगे. अब इस फिल्‍म में सोनू सूद के पूरे किरदार को ही फिर से शूट किया जाएगा.

सोनू सूद ने छोड़ी 'मणिकर्णिका', कंगना रनौत बोलीं, 'महिला निर्देशक बर्दाश्‍त नहीं हुई...'

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' के निर्देशक कृष जगर्लामुदी के इस फिल्‍म से अलग होने के बाद अब एक्‍टर सोनू सूद ने भी इस फिल्‍म से किनारा कर लिया है. एक तरफ जहां सोनू सूद इस फिल्‍म से अलग होने का कारण अपनी डेट्स की समस्‍या बात रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत ने सोनू के यह फिल्‍म छोड़ने का कारण एक महिला निर्देशक के साथ काम न करने को बताया है. इस फिल्‍म में सोनू सूद एक अहम किरदार में नजर आने वाले थे, जिसकी शूटिंग भी उन्‍होंने पिछले साल की है. लेकिन अब सोनू ने इस फिल्‍म के किनारा कर लिया है.

डेट्स की प्रोब्‍लम बता कर छोड़ी फिल्‍म
बता दें कि ऋतिक रोशन और ऐश्‍वर्या राय स्‍टारर फिल्‍म 'जोधा अकबर' में नजर आ चुके सोनू सूद एक बार फिर एक पीरियड फिल्‍म का हिस्‍सा बने थे. इस फिल्‍म के लिए सोनू ने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी थी. पिंकविला के अनुसार फिल्‍म से अलग होने पर सोनू के प्रवक्‍ता ने कहा, 'सोनू हमेशा से काफी प्रोफेश्‍नल और अपने कमिटमेंट्स समय पर पूरे करने वाले रहे हैं. उन्‍होंने मणिकर्णिका के मेकर्स को अपनी डेट्स के बारे में पहले ही बताया था, लेकिन वह एक फिल्‍म के लिए अपने दूसरे कमिटमेंट्स नहीं तोड़ सकते. वह इस फिल्‍म की टीम को शुभकामनाएं देकर आगे बढ़ गए हैं.'

FIRST LOOK: Sonu Sood Look From Kangana Ranuat Film Manikarnika

दरअसल इस फिल्‍म के निर्देशक कृष जगर्लामुदी एनटीआर की तेलगु बायोपिक को बनाने के काम में लग गए हैं. इसके बार अब कंगना रनौत ने ही इस फिल्‍म के निर्देशक की भूमिका संभाल ली है. ऐसे में अब पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने सोनू के इस फिल्‍म से अलग होने की बात की पुष्‍टी कर दी है, लेकिन इसका कारण उन्‍होंने कुछ और बताया है.

महिला निर्देशक से उसे प्रोब्‍लम: कंगना
रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने कहा, 'पिछले साल कृष (निर्देशक) के साथ हुए शूट के बाद सोनू और मैं अभी तक मिले भी नहीं है. वह अपनी दूसरी फिल्‍म 'सिंबा' की शूटिंग में बिजी थे. उन्‍होंने हमें अपनी संभावित डेट्स भी नहीं दी थीं. प्रोड्यूसर ने उन्‍हें फिल्‍म दिखाई और बचे हुए हिस्‍से को शूट करने की बात की.. लेकिन उन्‍होंने मुझसे मिलने से मना कर दिया. उन्‍होंने किसी महिला निर्देशक के साथ काम करने से मना कर दिया, जो मेरे लिए काफी आश्‍चर्यजनक है क्‍योंकि सोनू मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं. टीम ने मुझे कहा कि उन्‍हें मुझपर पूरा विश्‍वास है, लेकिन लगता है सोनू के पास न डेट्स हैं और न विश्‍वास.'

VIDEO: 'मणिकर्णिका' की झलक देख इतनी खुश हुईं कंगना रनौत, कर दिया ये ऐलान

कंगना ने यह भी खुलासा किया है कि अब इस किरदार के लिए एक्‍टर जीशान अयूब को अप्रोच किया गया है, जो सोनू को रिप्‍लेस करेंगे. अब इस फिल्‍म में सोनू सूद के पूरे किरदार को ही फिर से शूट किया जाएगा. कंगना ने आखिर में कहा, 'मैं सिर्फ मणिकर्णिका के हाथों की कठपुतली हूं और उसी की खातिर यह सब कर रही हूं. मैंने यह बात सभी के सामने साफ कर दी है.' यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें