Teacher's Day पर Sonu Sood ने मां को किया याद, कही इतनी इमोशनल बात

 दरअसल सोनू सूद ने शिक्षक दिवस पर अपनी जिंदगी की पहली गुरू यानी अपनी मां प्रोफेसर सरोज सूद को याद किया है.

Teacher's Day पर Sonu Sood ने मां को किया याद, कही इतनी इमोशनल बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और गरीबों के मसीहा के नाम से मशहूर सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियादिली का राज आज सबके सामने आ चुका है. सोनू सूद ने एक पोस्ट में यह बात बता दी है कि आखिर उन्हें इतने अच्छे गुण देने वाला शिक्षक कौन है. दरअसल सोनू सूद ने शिक्षक दिवस पर अपनी जिंदगी की पहली गुरू यानी अपनी मां प्रोफेसर सरोज सूद को याद किया है. उनकी यह पोस्ट पर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

मां के लिए लिखा नोट
इस पोस्ट में सोनू ने अपनी मां की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इसे अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में बहुत ही इमोशनल बात कही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'तेरे ही रास्ते पे निकला हूं मां, मंजिल दूर है लेकिन मिलेगी जरूर'. ये लाइनें बता रही हैं कि सोनू आज जिस भलाई की राह पर निकले हैं उसका रास्ता उन्हें मां ने ही दिखाया था. 

अब सोनू सूद की ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम जनता तक सोनू सूद की मां के दिए संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. सोनू का यह पोस्ट उनके फैंस को और भी प्रेरित कर रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.