बच्चे नहीं कर पा रहे थे ऑनलाइन पढ़ाई, Sonu Sood ने फिर किया दिल जीतने वाला काम
Advertisement

बच्चे नहीं कर पा रहे थे ऑनलाइन पढ़ाई, Sonu Sood ने फिर किया दिल जीतने वाला काम

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब ऐसे बच्चों की मदद की है जो ऑनलाइन पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि उनके पास स्मार्टफोन नहीं था. 

बच्चे नहीं कर पा रहे थे ऑनलाइन पढ़ाई, Sonu Sood ने फिर किया दिल जीतने वाला काम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में जहां लोग हर तरफ से परेशान नजर आ रहे थे वहीं एक चेहरा मसीहा बनकर सामने आया था, जिसका नाम है सोनू सूद (Sonu Sood). फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचाकर लोगों का दिल जीता और दरियादिली की मिसाल पेश की. भले ही अब लॉकडाउन खत्म हो चुका है, लेकिन सोनू सूद का मदद करने वाला काम अब भी जारी है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब ऐसे बच्चों की मदद की है जो ऑनलाइन पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि उनके पास स्मार्टफोन नहीं था. 

  1. सोनू सूद ने फिर पेश की दरियादिली की मिसाल
  2. हरियाणा के एक गांव के गरीब बच्चों को भेजे स्मार्टफोन
  3. ऑनलाइन क्लास नहीं ले पा रहे थे छात्र इसलिए की मदद

14 स्टूडेंट्स को मिले स्मार्टफोन
हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित खबर के अनुसार सोनू सूद ने हरियाणा के मोरनी के विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन का तोहफा भेजा है. यह काम सोनू ने चंडीगढ़ के दोस्त करन गिल्होत्रा की मदद से किया. उन्होंने मोरनी के सरकारी स्कूल के 14 स्टूडेंट्स को स्मार्टफोन भेजे हैं. जानकारी के अनुसार स्कूल के 20 प्रतिशत स्टूडेंट्स को यह स्मार्टफोन उपलब्ध करवाए जाने हैं. 

वीडियो कॉल पर सोनू सूद
सोनू सूद की इस दरियादिली के बाद से ही ट्विटर पर उनका का वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें वह स्कूल के बच्चों के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं. इस वीडियो में स्कूल की बिल्डिंग और टीचर्स भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा है, 'सभी छात्रों को अपनी ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए स्मार्टफोन मिलते हुए मेरे दिन की एक शानदार शुरुआत. @Karan_Gilhotra 'पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया. धन्यवाद @HinaRohtaki छात्रों की इस आवश्यकता को हमारे संज्ञान में लाने के लिए.'

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने अपने घर में गणपति उत्सव बड़ी ही सादगी से मनाया था. उन्होंने अपने परिवार के साथ गणपति विर्सजन करते हुए पूजन किया था, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news