Sonu Sood ने फिल्म Manikarnika से अपनी एक जानदार फोटो की शेयर, लोग हुए दीवाने
Advertisement

Sonu Sood ने फिल्म Manikarnika से अपनी एक जानदार फोटो की शेयर, लोग हुए दीवाने

इस तस्वीर में सोनू सूद की जबर्दस्त डील-डौल नजर आ रही है. फोटो में वह फिल्म के किरदार में को-डायरेक्टर कृष के साथ चलते दिख रहे हैं.

सोनू सूद (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और प्रशंसकों के साथ अपने हर दिन की गतिविधियां शेयर करते हैं. रविवार को उन्होंने 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के सेट से अपनी एक तस्वीर को फैंस के साथ शेयर किया था. उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. लोगों का उनका यह लुक बहुत पसंद आ रहा है.

  1. लोग खूब पसंद कर रहे सोनू की यह फोटो
  2. बीच में छोड़ दी थी फिल्म
  3. रोहित शेट्टी की फिल्म में आए थे नजर

     

लोग खूब पसंद कर रहे सोनू की यह फोटो
इस तस्वीर में सोनू की जबर्दस्त डील-डौल नजर आ रही है. फोटो में वह फिल्म के किरदार में को-डायरेक्टर कृष के साथ चलते दिख रहे हैं. सोनू ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘जीवन में अच्छाई की ओर बढ़ें और एक दिन आप अपनी मंजिल तक जरूर पहुंच जाएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

बीच में छोड़ दी थी फिल्म
सोनू ने पिछले साल कुछ दृश्यों की शूटिंग के बाद फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को छोड़ दिया था. अभिनेता ने तब कहा था कि उन्होंने फिल्म शेड्यूल और दोबारा शूट की वजह से फिल्म को छोड़ा था. बता दें कि सोनू प्रवासी श्रमिकों को उनके मूल स्थानों तक पहुंचाने में मदद करने के लिए सुर्खियों में रहे हैं. वह सोशल मीडिया के जरिये जरूरतमंदों को मदद पहुंचाते रहते हैं. सोनू की दरियादिली के चलते लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

रोहित शेट्टी की फिल्म में आए थे नजर
काम के मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' (Simmba) में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने दुर्वा रानाडे का किरदार निभाया था. यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने साउथ की कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया था.

Trending news