Zee Rozgar Samachar

आर माधवन की जगह 'सिंबा' में दिखेंगे सोनू सूद, कहा- अच्‍छे से होमवर्क करना पड़ेगा

सोनू ने कहा, 'मुझे लगता है कि बहु आयामी.. और ऐसी भूमिका, जिसमें काम चुनौतीपूर्ण हो, थोड़ा मुश्किल है, ऐसी भूमिका निभाना रोमांचक है और यह हमेशा एक कलाकार के लिए ऊंचा है.

आर माधवन की जगह 'सिंबा' में दिखेंगे सोनू सूद, कहा- अच्‍छे से होमवर्क करना पड़ेगा

नई दिल्‍ली: सोनू सून फिल्मकार रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सिम्बा' में विलेन बने नजर आएंगे. पहले खबरें आ रही थी कि निर्देशक रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म में आर. माधवन विलेन बन रणवीर सिंह से टक्‍कर लेते नजर आएंगे. इस फिल्‍म से जुड़ने पर सोनू सूद का कहना है कि 'सिंबा' की इस चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए उन्हें बहुत सारा होमवर्क करना होगा. आर. माधवन ने स्पष्ट किया कि कंधे की चोट के कारण वह 'सिम्बा' का हिस्सा नहीं बन सकेंगे, जिसके बाद सोनू को रणवीर सिंह और सारा अली के साथ फिल्म में शामिल किया गया.

सलमान खान की 'दंबग' में विलेन बने नजर आ चुके सोनू सूद फिर से पुसिल वाले के विरोध में खड़े नजर आएंगे. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सोनू ने कहा, 'मुझे लगता है कि बहु आयामी.. और ऐसी भूमिका, जिसमें काम चुनौतीपूर्ण हो, थोड़ा मुश्किल है, ऐसी भूमिका निभाना रोमांचक है और यह हमेशा एक कलाकार के लिए ऊंचा है. यह ऐसी फिल्म है, जिसके लिए मुझे कड़ी मेहनत और कुछ चीजों के अध्ययन की जरूरत है.'

Simmba

सोनू ने कहा, 'एक बार फिल्म रिलीज हो जाए, तो लोगों को इस बारे में पता चल जाएगा और हां, इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की.' बॉलीवुड पॉटबोयलर से जुड़े सभी तत्वों के साथ शेट्टी अपने आउट-एंड-आउट मसाला एंटरटेंमेंट के लिए पहचाने जाते हैं. रिलायंस एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत 'सिम्बा' 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.