प्रवासी मजदूरों को अब रोजगार देने का वादा पूरा करेंगे सोनू सूद, वायरल हुआ TWEET
Advertisement

प्रवासी मजदूरों को अब रोजगार देने का वादा पूरा करेंगे सोनू सूद, वायरल हुआ TWEET

जल्द ही सोनू सूद प्रवासी भाइयों के लिए नौकरी का भी अवसर लेकर आ रहे हैं. सोनू सूद ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

सोनू सूद (Instagram Photo)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी नेक दिली से हर दिल पर राज कर रहे हैं. अब भी वो लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर, किसान को ट्रैक्टर और सड़क पर लेटी एक मां को घर देने तक सोनू सूद ने बहुत बड़ी भूमिका अदा की है. जल्द ही वो प्रवासी भाइयों के लिए नौकरी का भी अवसर लेकर आ रहे हैं. सोनू सूद ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

  1. कोरोनाकाल में मसीहा बने सोनू सूद
  2. मजदूरों को रोजगार देने का पूरा करेंगे वादा
  3. सोनू सूद ने ट्वीट कर दी जानकारी

सोनू सूद ने APEC नाम की एक कंपनी के साथ हाथ मिला लिया है. इसके जरिए सोनू प्रवासी मजदूरों को नौकरी देने का वादा कर रहे हैं. सोनू ने ट्वीट कर बताया- 'जहां चाह, वहां राह.  मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब AEPC के साथ साझेदारी की है. pravasirojgar.com के माध्यम से देशभर की 'अपैरल मैन्युफैक्चर‍िंग और एक्सपोर्ट कंपन‍ियों' में एक लाख नौकर‍ियां देने का बड़ा वादा. धन्यवाद, जय हिंद'.

 

 

सोनू सूद ने इससे पहले 30 जुलाई को अपने जन्मदिन पर तीन लाख नौकर‍ियां देने का ऐलान किया था. उन्होंने लिखा था- 'मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए pravasirojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF, ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.'

 

 

सोनू सूद दिल खोल कर गरीबों की मदद कर रहे हैं. हर कोई उनके नेक दिली की प्रशंसा कर रहा है. सोनू सूद से लोग सोशल मीडिया पर लगातार मदद मांग रहे हैं और वो हर किसी के मैसेज का जवाब देकर उनकी मदद कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news