'बिग बॉस 11' के बाद अब हिना खान की भी खुली किस्मत, तस्वीरों में देखिए उनका जलवा
Advertisement

'बिग बॉस 11' के बाद अब हिना खान की भी खुली किस्मत, तस्वीरों में देखिए उनका जलवा

सीजन 11 के बाद भी 'बिग बॉस' का हिस्सा बने कंटेस्टेंट्स की कामयाबी का सिलसिला जारी है.

हिना जल्द ही पॉप सिंगर सोनू ठुकराल के साथ उनके वीडियो एल्बम में नजर आने वाली हैं.

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 11' की पहचान इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की किस्मत बदलने के लिए है. सीजन 11 के बाद भी 'बिग बॉस' का हिस्सा बने कंटेस्टेंट्स की कामयाबी का सिलसिला जारी है. सपना चौधरी, अर्शी खान और बंदगी कालरा के बाद अब हिना खान की किस्मत भी बदलने वाली है. हिना जल्द ही पॉप सिंगर सोनू ठुकराल के साथ उनके वीडियो एल्बम में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड के मशहूर गायकों उदित नारायण, सोनू निगम, शान, सुनिधि चैहान, गुरदास मान, हंसराज हंस, मलकीत सिंह, हरभजन मान, जसबीर जस्सी, मीका सिंह, जैजी बी जैसे कई दिग्गज गायकों के साथ देशभर में स्टेज शो कर चुके पॉप सिंगर सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज से मायानगरी का भी दिल जीत लिया है. 

fallback

एक के बाद एक लगातार पंजाबी और हरियाणवी हिट लोकगीत देने के बाद सोनू का पहला एलबम ‘ढोल स्पीकर’ टिप्स म्यूजिक कंपनी ने वर्ष 2009 में रिलीज किया था, जिसमें फोक, पॉप एवं ट्रैजिक जैसे कुल नौ गानों का संगम था. संगीत प्रेमियों ने ‘ढोल स्पीकर’ पर खूब प्यार बरसाया था. खासकर टिप्स म्यूजिक कंपनी के एलबम ‘ढोल स्पीकर’ उनकी पहली सोलो एलबम थी, जिसके मार्केट में आने के बाद उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली. वहीं टिप्स कंपनी की ही एक और एलबम ‘हरियाणे का छोरा’ से भी धूम मचाया. हालांकि, फिलहाल सोनू की चर्चा उनके नए गाने को लेकर हो रही है, जिसका शीर्षक है ‘भसूडी’.

fallback

अपने इस नए म्यूजिक वीडियो के बारे में सोनू ने बताया कि इसकी शूटिंग हमने हाल ही में पंजाब के पटियाला में संपन्न की है. इस म्यूजिक वीडियो में गीत एवं संगीत प्रीत हुंडाल का है, जबकि रैप की जिम्मेदारी प्रधान ने उठाई है. खास बात यह कि प्रोड्यूसर अर्शदीप सिंह एवं स्वपन मोंगा की रॉबी सिंह के डायरेक्शन में बने इस म्यूजिक वीडियो में मेरे साथ टीवी डेली शॉप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लेकर रियलिटी शोज ‘खतरों के खिलाड़ी’ के अलावा कलर्स के ही शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस हिना खान ने काम किया है. सोनू ने बताया कि यह एक मनोरंजक गाना है, जिसका शीर्षक ‘भसूडी’ भी अपने आप में अनूठा है. खास बात यह है कि यह हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो है यानी इसी एलबम के साथ उन्होंने म्यूजिक वीडियो की यात्रा शुरू की है. यह गाना इसी मार्च महीने में रिलीज होगा.

fallback

अपने इस नए म्यूजिक वीडियो को लेकर बेहद उत्साहित सोनू ठुकराल ने बताया कि उनका अब तक का अंतिम एलबम टी-सीरीज द्वारा रिलीज ‘क्लब बीट’ पिछले साल जनवरी में आया था. ‘क्लब बीट’ को उस समय तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिला था. ऐसे में करीब एक साल के बाद आ रहे इस नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सोनू का उत्साहित होना लाजिमी है. 

fallback

बता दें, सोनू ठुकराल की आवाज चूंकि हरियाणा-पंजाब की सरहदों को लांघते हुए बॉलीवुड तक पहुंच चुकी है, इसलिए वे बॉलीवुड गानों को लेकर भी रोमांचित हैं, क्योंकि बहुत जल्द उनका हिन्दी फिल्मी गाना लॉन्च होने जा रहा है, जिसे बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है. इसके अलावा एक सोलो पंजाबी सिंगल ‘क्या बात है’ भी इसी साल रिलीज होगा, जिसे लिखा है दीप झांडु ने. दीप ने ही इसमें रैप भी दिया है. जबकि, इरोज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘चलो दिल्ली’ में इन्होंने बॉलीवुड स्टार रणवीर कपूर के लिए पंजाबी गाना गाया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news