close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' को मिला हॉलीवुड का टिकट, साइन की पहली इंटरनेशनल फिल्म

राणा दग्गुबती के अनुसार, यूके के स्टूडियो 'द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज' ने उन्हें एशियन एम्बैसडर बनाया है.

'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' को मिला हॉलीवुड का टिकट, साइन की पहली इंटरनेशनल फिल्म
अब हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगे राणा दग्गुबती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्म 'बाहुबली' में अपने किरदार से लोगों की नजरों में आने वाले एक्टर राणा दग्गुबती अब अपने हॉलीवुड सफर की तैयारी कर रहे हैं. राणा दग्गुबती 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' में नेगेटिव किरदार के बाद भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में काफी सफल रहे हैं. यहां तक की अब उनकी डिमांड विदेश में भी है. इसी बीच राणा दग्गुबती ने अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. 

2018 में शुरू होगी शूटिंग

राणा दग्गुबती के अनुसार, यूके के स्टूडियो 'द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज' ने उन्हें एशियन एम्बैसडर बनाया है. इसके बाद राणा दग्गुबती ने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू होगी. एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार इस बात की पुष्टि प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना ने की है. हालांकि, अभी तक इस फिल्म से जुड़ी कोई और जानकारी नहीं आई है. 

 

Enjoy your weekend. #NeneRajuNeneMantri

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

इसके अलावा राणा दग्गुबती अभी अपनी आने वाली फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' की तैयारी में लगे हुए हैं. बता दें कि राणा दग्गुबती की इस फिल्म को तेजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामे पर आधारित है, जिसमें राणा एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो राजनीति में कुछ हासिल करना चाहता हैं. इस फिल्म में राणा के साथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने काम किया है और यह फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में 11 अगस्त को रिलीज होगी.