Sooryavanshi में दिखेगा सबसे धमाकेदार क्लाइमेक्स, इतनी देर तक चलेगा एक्शन पैक सीन

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि किस तरह सिंघम (अजय देवगन), सिंबा (रणवीर सिंह) और सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) एक साथ हो जाते हैं और मिलकर दुश्मनों का सामना करते हैं.

Sooryavanshi में दिखेगा सबसे धमाकेदार क्लाइमेक्स, इतनी देर तक चलेगा एक्शन पैक सीन
सूर्यवंशी का एक सीन

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) रिलीज के काफी करीब थी जब देश में कोविड का कहर बुरी तरह टूटा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका था और फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. मेकर्स इस मेगाबजट फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना चाह रहे हैं लेकिन अधिकतर जगहों पर अभी सिनेमाघरों में ताले पड़े हुए हैं और यही वजह है कि फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो सकी है.

मिलकर दुश्मनों का सामना करेंगे
फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि किस तरह सिंघम (अजय देवगन), सिंबा (रणवीर सिंह) और सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) एक साथ हो जाते हैं और मिलकर दुश्मनों का सामना करते हैं. ट्रेलर के क्लाइमेक्स में दिखाया गया ये सीन फैंस को जबरदस्त एक्साइटमेंट दे गया था लेकिन ये सीन क्या और फिल्म में इसे मेकर्स ने कितना लंबा रखा है?

कहां होगी तीनों की साथ में एंट्री?
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक ट्रेड सोर्स ने बताया, 'हालांकि ये फिल्म पूरी तरह से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की है लेकिन इसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) का होना भी इसके कुछ सबसे हाई पॉइंट्स में से एक है. अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एंट्री फिल्म के क्लाइमेक्स में देखने को मिलेगी और ये कोई छोटा सीन नहीं बल्कि एक विस्तृत कैमियो सीन है.'

कितना लंबा होगा फिल्म का क्लाइमेक्स?
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी मुंबई में एक आतंकवादी हमले को रोकने के बारे में है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ वाले सीन की लंबाई तकरीबन 30 मिनट रखी गई है. यानि इसका क्लाइमेक्स निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप यूनिवर्स मूवीज का अब तक का सबसे दमदार क्लाइमेक्स होने वाला है. फिल्म रिलीज कब होगी इसका पता जून के मध्य में चल जाएगा.

ये भी पढ़ें

Priyanka Chopra के गाउन पर Nick Jonas ने रखा पैर, फिर देखिए क्या हुआ

एक दूसरे की आंखों में खो गए गौहर और जैद, परियों की कहानी सी खूबसूरत हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.