Sooryavanshi ने बॉक्स ऑफिस के साथ OTT से भी कमाए करोड़ों, इस दिन होगी स्ट्रीम!
Advertisement

Sooryavanshi ने बॉक्स ऑफिस के साथ OTT से भी कमाए करोड़ों, इस दिन होगी स्ट्रीम!

Sooryavanshi on Netflix: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही हैं.

Sooryavanshi ने बॉक्स ऑफिस के साथ OTT से भी कमाए करोड़ों, इस दिन होगी स्ट्रीम!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) ने बीते दो साल से बॉक्स ऑफिस पर छाया सूनापन खत्म कर दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 7 दिन में 120 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. वहीं अब फिल्म ने काफी OTT प्लेटफॉर्म से भी काफी मोटी रकम कमा ली है. 

नेटफिल्क्स ने दिए 100 करोड़

फिल्म को लेकर हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में खबर छपी है कि फिल्म के मेकर्स ने OTT से भी काफी बड़ी रकम कमा ली है. इस फिल्म के मेकर्स ने अब ओटीटी रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिला है और इसके लिए उन्हें बहुत बड़ी राशि भी मिल रही है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ रुपये में खरीदा है.

इस दिन से हो OTT पर स्ट्रीम 

अगर आप अब तक सिनेमा हॉल में 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) देखने नहीं पहुंचे हैं तो अब आप अक्षय कुमार की ये फिल्म आगामी 4 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. जल्द ही मेकर्स ओटीटी रिलीज का ऐलान भी कर सकते हैं. सूर्यवंशी ओटीटी पर कोराना महामारी के बाद बिकने वाली सबसे महंगी फिल्म है.

ऐसी है कहानी 

बता दें कि फिल्म की कहानी अक्षय कुमार यानी डीसीपी वीर सूर्यवंशी की है. सूर्यवंशी अपनी धुन का पक्का है और वह आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहा है. इसी जंग के दौरान उसे एक बड़ी साजिश का पता चलता है और वह देश और मुंबई को बचाने के लिए निकल पड़ता है. उसके इस काम में साथ देते हैं सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह. इस तरह फिल्म में एक्शन, ड्रामा और उड़ती हुई गाड़ियों के साथ हेलीकॉप्टर पर भी एक्शन सीन नजर आते हैं. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta एक्ट्रेस ने ब्रालेट में दिए पोज, PHOTOS मचा रहीं इंटरनेट पर धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news