Sooryavanshi के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही कई जगह लीक हुई फिल्म
X

Sooryavanshi के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही कई जगह लीक हुई फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रिलीज होते ही लीक हो गई है. फिल्म कई साइट्स पर मौजूद है. 

Sooryavanshi के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही कई जगह लीक हुई फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बीते 2 साल से लोगों को इस फिल्म का इंतजार था. इसलिए इस फिल्म का जलवा पहले दिन से ही नजर आने लगा है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग से अपना दम दिखा दिया है, लेकिन इस सब के बीच फिलमेकर्स को झटका भी लगा है. 

बढ़ गई है रोहित शेट्टी की टेंशन

‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) फिल्म के रिलीज होने के साथ ही रोहित शेट्टी की टेंशन और ज्यादा बढ़ गई है, क्योंकि खबर है कि फिल्म ऑनलाइन लीक (Sooryavanshi leaked ) हो गई है. ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है. जब एक ओर फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही थी तो उसी बीच रोहित शेट्टी ने सोच लिया था कि वो फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे. 

एक नहीं बल्की कई प्लेटफॉर्म पर हुई लीक

‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) कई वेबसाइट्स पर लीक हुई है. इस मामले में सबसे पहला नाम हर बार की तरह साइट तमिल रॉकर्स (Tamil Rockers) का ही है. इसके अलावा फिल्म टेलिग्राम के कई चैनल्स और फिल्मी जिल्ला नाम की वेबसाइट पर भी लीक हो गई है. सभी साइट्स पर फिल्म एचडी प्रिंट में मिल रही है. 

हो सकता है करोड़ों का घाटा

फिल्म के लीक होने की खबर सामने आते ही फिल्म मेकर्स परेशान हो गए हैं. फिल्म लीक की वजह से मेकर्स को करोड़ों का घाटा होगा. वैसे इस फिल्म को बनाने में 225 करोड़ रुपये की लागत आई है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जोरों से बज बना हुआ है. अक्षय कुमार को कॉप स्टार के रूप में देखना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का केमियो भी फैंस के लिए खास लग रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. ये दोनों कलाकार भी सालों बाद एक साथ लौटे हैं, जिस कारण भी दर्शक उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें: Sooryavanshi ने रिलीज होते ही मचाई धूम, रिकॉर्डतोड़ बुकिंग से कमाए इतने करोड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news