थोड़ा एक्शन-थोड़ा रोमांस, नवंबर के सर्द मौसम में ले सकेंगे इन धांसू फिल्मों का मजा
Advertisement

थोड़ा एक्शन-थोड़ा रोमांस, नवंबर के सर्द मौसम में ले सकेंगे इन धांसू फिल्मों का मजा

नवंबर के सर्द मौसम में लोग घर में रजाई के भीतर बैठकर फिल्मों का मजा लेना चाहेंगे और ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स के बारे में जो अगले महीने रिलीज होने जा रहे हैं.

अंतिम और सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर

नई दिल्ली: लॉकडाउन ने OTT को इतना जबरदस्त बूम दिया कि अब अधिकतर फिल्में सिनेमाघरों की बजाए वीडियो स्ट्रीमिंग पोर्टल्स पर ही रिलीज हो रही हैं. जिन फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया भी जाता है उनके डिजिटल राइट्स पहले ही बिक चुके होते हैं और थिएटर्स में रिलीज के चंद दिनों बाद ही उन्हें OTT पर भी रिलीज कर दिया जाता है.

  1. नवंबर में ले सकेंगे इन फिल्मों का मजा
  2. सर्द मौसम में गर्मी बढ़ाएगा एक्शन
  3. OTT पर भी रिलीज होंगी फिल्में

एक तरफ जहां मेकर्स को इससे सहूलियत हो गई है वहीं दूसरी तरफ दर्शक भी घर बैठे फिल्मों का मजा ले पाते हैं. नवंबर के सर्द मौसम में लोग घर में रजाई के भीतर बैठकर फिल्मों का मजा लेना चाहेंगे और ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स के बारे में जो अगले महीने रिलीज होने जा रहे हैं.

1. धमाका
कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'धमाका' 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज किया जाएगा और आप इसे घर बैठे अपने स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं.

2. बंटी और बबली 2
सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है और 19 नंबर को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

3. सत्यमेव जयते 2
लंबे वक्त तक पोस्टपोन किए जाने के बाद जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 अगले महीने रिलीज हो जाएगी. फिल्म को 25 नंवबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. लेकिन जल्द ही फैंस इसे OTT पर भी देख पाएंगे.

4. अंतिम
सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को भी निराश होने की जरूरत नहीं है. फिल्म का प्रमोशन बढ़ा दिया गया है और 26 नवंबर को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है. बता दें कि सलमान खान ने फिल्म 'राधे' को जी5 पर रिलीज किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसे भी पढ़ें: Mira Rajput ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, हॉटनेस से जल उठेंगी बॉलीवुड हसीनाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news