धांसू है अक्षय कुमार का 'Sooryavanshi' अवतार, जानिए किस दिन आएगा ट्रेलर
Advertisement

धांसू है अक्षय कुमार का 'Sooryavanshi' अवतार, जानिए किस दिन आएगा ट्रेलर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का FIRST LOOK सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है... 

धांसू है अक्षय कुमार का 'Sooryavanshi' अवतार, जानिए किस दिन आएगा ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का FIRST LOOK सामने आ चुका है. जिसमें अक्षय कुमार का अंदाज सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है.

कुछ ही देर पहले इस फिल्म से अक्षय कुमार का FIRST LOOK जारी कर दिया गया है. जिसमें अक्षय काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की लॉन्च की डेट भी सामने आ चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से यह लुक जारी करते हुए ट्रेलर का दमदार रिव्यू दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

तरण आदर्श इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'बेहद शानदार. रोहित शेट्टी नि: संदेह एंटरटेनमेंट के सम्राट हैं. अक्षय को एक्शन मोड में देखकर अच्छा लगा. बॉक्स ऑफिस पर सुनामी के लिए तैयार हो जाएं. ये बड़ी जीत का वादा करती है. सूर्यवंशी का ट्रेलर 4 मिनट का है. 2 मार्च 2020 को एक इवेंट में फिल्म का ट्रेलर आएगा. सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च में होंगे.'

तो जाहिर है कि रोहित शेट्टी के दमदार पुलिस वालों अजय, रणवीर और अक्षय के दीवानों के लिए सोमवार का दिन खास होने वाला है. बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म होगी. इससे पहले वह सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं. इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) इसी साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news