'सोनू के टीटू की स्वीटी' को साउथ डायरेक्टर से मिला 1 करोड़ का जबरदस्त ऑफर, लेकिन...
Advertisement

'सोनू के टीटू की स्वीटी' को साउथ डायरेक्टर से मिला 1 करोड़ का जबरदस्त ऑफर, लेकिन...

साउथ डायरेक्टर ने फिल्म के लिए नुसरत को 1 करोड़ रुपए ऑफर किए थे लेकिन नुसरत ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. हालांकि, नुसरत इस तरह की फिल्म की खोज कर रही हैं जिसमें उन्हें अलग तरह का किरदार निभाने को मिले. 

'सोनू के टीटू की स्वीटी' को साउथ डायरेक्टर से मिला 1 करोड़ का जबरदस्त ऑफर, लेकिन...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से खास सफलता मिली है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने लीड रोल निभाया था. लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म ने देश भर में 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. जिसके बाद नुसरत को इंडस्ट्री में खास पहचान मिली और इस फिल्म की सफलता के बाद से ही उनके पास कई फिल्मों के ऑफर भी आ रहे हैं. इसी बीच उन्हें एक साउथ फिल्म का ऑफर मिला लेकिन नुसरत ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया.

इंडिया टुडे में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, साउथ डायरेक्टर ने फिल्म के लिए नुसरत को 1 करोड़ रुपए ऑफर किए थे लेकिन नुसरत ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. खबर के मुताबिक नुसरत इस तरह की फिल्म की खोज कर रही हैं जिसमें उन्हें अलग तरह का किरदार निभाने को मिले. उन्होंने कहा, उनके लिए पैसा इतना जरूरी नहीं है. मेरे लिए क्वांटिटी का महत्व नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म के लिए इंकार करने से उनका ऐसा मतलब नहीं है कि वह रीजनल सिनेमा में काम नहीं करना चाहतीं. 

उन्होंने कहा कि वह इस तरह की फिल्म में काम करना चाहती हैं जिसमें वह खुद के अंदर के एक्टर को मुकाबला दे सकें. मैं रीजनल सिनेमा में भी काम करने के लिए तैयार हूं लेकिन मेरा किरदार ऐसा होना चाहिए जो मुझे एक्साइटिंग और चैलेंजिंग लगे. नुसरत ने कहा कि मैं जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती और मैं जो काम कर रही हूं उसके लिए खुश हूं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news