close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साउथ सिनेमा के कॉमेडियन सुपरस्टार वेणु माधव का निधन, 39 की उम्र में ली अंतिम सांस!

Venu Madhav : वेणु माधव ने 150 से ज्‍यादा तेलुगू और तमिल फिल्‍मों में अभिनय किया.

साउथ सिनेमा के कॉमेडियन सुपरस्टार वेणु माधव का निधन, 39 की उम्र में ली अंतिम सांस!

नई दिल्‍ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्‍टार और जाने-माने कॉमेडियन वेणु माधव का आकस्मिक निधन हो गया. उनका निधन अचानक तबियत खराब होने के चलते हुआ है. वेणु माधव के परिवार के लोगों ने इस बात की पुष्टि की है. वेणु माधव ने 150 से ज्‍यादा तेलुगू और तमिल फिल्‍मों में अभिनय किया. वह अभी मात्र 39 साल की उम्र के थे.

सबसे पहले वेणु माधव के करीबी दोस्‍त वामसी काका ने सोशल मीडिया पर वेणु ने निधन की खबर दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मशूहर अभिनेता वेणु माधव अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. वामसी ने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि वेणु के परिवार के लोगों ने इस खबर की जानकारी दी है.  वामसी काका की इस श्रद्धांजलि वाली पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर शोक की लहर नजर आई. डॉक्‍टरों के अनुसार वेणु ने बुधवार की दोपहर 12:20 बजे अंतिम सांस ली. 

बता दें कि बीते दिनों वेणु की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें सिकंदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जानकारी के अनुसार पिछले दो सप्‍ताह से उनका इलाज चल रहा था. लेकिन 22 सितंबर को डॉक्‍टरों ने वेणु माधव की हालत ठीक होने पर डिस्‍चार्ज कर दिया था. 

इसके बाद 24 सितंबर को वेणु माधव एक बार फिर से ज्यादा बीमार हुए और उन्हें अचानक दोबारा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. तब से उन्‍हें आईसीयू में लाइफ सपोर्ट पर रखा था. चिकित्‍सकों ने 25 सितंबर बुधवार दोपहर को बताया कि वेणु माधव का निधन हो गया है. वेणु के निधन की खबर से साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री सदमे में है. 

पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी वेणु के निधन पर ट्वीट करके शोक जताया है और श्रद्धांजलि दी है. बता दें कि  वेणु ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत 1997 में की थी. कॉमेडियन होने के साथ साथ वेणु 'हंगामा', 'भूकैलास' और 'प्रेमाभिशेकम' में लीड हीरो के तौर पर नजर आए. वेणु ने तेलुगू और तमिल भाषा की 150 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें