Box Office : साउथ की फिल्म ने मचाया धमाल, दूसरे दिन नहीं चला Zero का जादू

साउथ की फिल्म केजीएफ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है.

Box Office : साउथ की फिल्म ने मचाया धमाल, दूसरे दिन नहीं चला Zero का जादू
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : क्रिसमस पर रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में असफल रही. पहले दिन 20 करोड़ की कमाई करने वाली Zero को दूसरे दिन गिरावट का सामना करना पड़ा. वहीं साउथ की फिल्म KGF ने हिंदी भाषा में अच्छा बिजनेस किया है. साउथ फिल्म रिलीज के तीन दिन में हर दिन बढ़ोतरी कर रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, केजीएफ पीरियड ड्रामा होने के साथ ही जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म है. 

भारत में फुस्स रही 'जीरो' ने विदेशों में काफी अच्छी कमाई की है. आ रही खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में 36 स्क्रीन्स पर और न्यूजीलैंड में इसे 26 स्क्रीन्स पर जगह मिली हैं. फिल्म ऑस्ट्रेलिया में अब तक 25 करोड़ 91 लाख रुपये और न्यूजीलैंड में 20 करोड़ 31 लाख रुपये कमा चुकी हैं. बता दें कि वर्ल्डवाइड 'जीरो' को कुल 5965 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं  फिल्म ने भारत में दो दिन में टोटल 38.36 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. 

Zero की फैन हुईं नोबेल प्राइज विनर मलाला, बोलीं- 'शाहरुख से एक बार जरूर मिलना चाहेंगी'

स्टारडम की चकाचौंध में मैंने शायद खुद को खो दिया : शाहरुख खान

साउथ फिल्म 'केजीएफ' ने हिंदी भाषा में तीन दिन में लगभग 10 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वहीं फिल्म की सफलता को देखते हुए तेलुगु भाषी क्षेत्रों में इसकी स्क्रीन्स को बढ़ाया जा रहा है. बता दें, साउथ इंडियन फिल्म KGF कन्नड़ में बनी है. यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है. फिल्म में लीड रोल में एक्टर यश के साथ श्रीनिधि, अनंतनाग, तमन्ना भाटिया भी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें