अभिनेता विक्रम के बेटे की कार ऑटो से टकराई, एक घायल
Advertisement

अभिनेता विक्रम के बेटे की कार ऑटो से टकराई, एक घायल

तमिल फिल्म अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव को रविवार को कथित तौर पर कार से सड़क किनारे खड़े ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार हादसे में ऑटो चालक घायल हो गया.

मिल फिल्म अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव का एक्सीडेंट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : तमिल फिल्म अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव को रविवार को कथित तौर पर कार से सड़क किनारे खड़े ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार हादसे में ऑटो चालक घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया. ध्रुव पर लापरवाही से तेज वाहन चला दूसरों के जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है.इस दुर्घटना में घायल हुए दो ऑटो रिक्शा चालकों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस दुर्घटना में ध्रुव की कार और तीन ऑटो रिक्शा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

  1. तमिल फिल्म अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव का एक्सीडेंट
  2. उनकी कार से सड़क किनारे खड़े ऑटो को टक्कर लगी
  3. पुलिस के अनुसार हादसे में ऑटो चालक घायल हो गया.

ऑटो रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है
शहर यातायात पुलिस ने बताया कि यह घटना तड़के करीब तीन बज कर 50 मिनट पर टीटीके रोड पर हुई. ऑटो चालक कमलेश को सरकारी रोयापेत्ताह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ऑटो रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है. दुर्घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें : रियल जिंदगी में भी सामाजिक मुद्दों पर सवाल उठाती ही 'सत्यमेव जयते' की ये अभिनेत्री

हाल ही में किया है इंडस्ट्री में प्रवेश
ध्रुव ने वर्तमान में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और निर्माता बाला द्वारा निर्मित फिल्म 'वर्मा' के जरिए अभिनय के क्षेत्र में प्रवेश किया है. यह तेलुगू की हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की रिमेक है.

 

Trending news