सैनिकों के लिए हुई फिल्म 'बंकर' की स्पेशल स्क्रीनिंग, जवानों ने ऐसा दिया रिएक्शन!

सैनिकों के जीवन पर आधारित फिल्म 'बंकर' 17 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है 

सैनिकों के लिए हुई फिल्म 'बंकर' की स्पेशल स्क्रीनिंग, जवानों ने ऐसा दिया रिएक्शन!

नई दिल्ली: सेना दिवस के अवसर पर, फिल्म डिवीजन दिल्ली में आगामी फिल्म 'बंकर' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन देश के सैनिकों के लिए किया गया. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में ब्रिगेडियर आरआर सिंह उनका परिवार और ADGTA के 30 सैनिक शामिल थे. ब्रिग. आरआर सिंह ने कहा, ''फिल्म 'बंकर' ने सैनिकों की भावनाए और उनके दिमाग में आनेवाले विचार अच्छी तरह बयान किया है.

वहीं एक सैनिक ने कहा, "यह अच्छी बात है कि फिल्म निर्माताओं ने फिल्म में परिवार को एक नायिका के रूप में दिखाया है, जो वास्तविकता है.'' बहुत जल्द रिलीज होने जा रही यह एंटी-वार फिल्म 'बंकर', जिसका उद्देश्य लाखों सैनिकों की अनसुनी कहानियों को जन-जन तक पहुंचाना है. निर्देशक जुगल राजा की ‘बंकर’ लेफ्टिनेंट विक्रम सिंह (अभिनेता अभिजीत सिंह द्वारा अभिनीत) की एक ऐसी कहानी बताती है, जो जम्मू-कश्मीर के एलओसी स्थित पुंछ में एक गुप्त बंकर में एक घातक चोट के साथ जीवित बचे थे, जिसे युद्धविराम उल्लंघन के दौरान मोर्टार शेल से मारा गया था. 

फिल्म की एक और विशेषता है कि इसका 95 प्रतिशत चित्रीकरण 12 फुट बाय 8 फुट के बंकर में 5 दिन में किया गया है. 'बंकर' एक सेना के सम्मान का प्रतीक है, जो हमेशा देश और परिवार के प्रति दोहरे कर्तव्य में उलझा रहता है.

वैगिंग टेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, फाल्कन पिक्च र्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और वकावू रिलीज 'बंकर' जुगल राजा द्वारा लिखित और निर्देशित, गौरव गुप्ता द्वारा निर्मित, अभिजीत सिंह और अरिंदिता कालिता अभिनीत यह फिल्म 17 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें