करण जौहर हुए इमोशनल, मेलबर्न में होगी 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग
Advertisement

करण जौहर हुए इमोशनल, मेलबर्न में होगी 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग

पिछले साल इस फिल्म को रिलीज हुए बीस साल हो गए और अब मेलबर्न के 10वें भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम)के स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए यह फिल्म पूरी तरह से तैयार है

करण जौहर हुए इमोशनल, मेलबर्न में होगी 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग

नई दिल्ली: 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' आज भी लोगों के लिए कई मायनों में खास है. फिल्म के गाने दो दशक बाद भी काफी पसंद किए जाते हैं. फिल्मकार करण जौहर ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था और पिछले साल इस फिल्म को रिलीज हुए बीस साल हो गए और अब मेलबर्न के 10वें भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) के स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए यह फिल्म पूरी तरह से तैयार है. 

करण जौहर इसकी स्क्रीनिंग के लिए बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने एक बयान में कहा : "20 साल का यह सफर काफी संतोषजनक रहा है और कहानियों को कहते हुए और कहानी बताने की आजादी को पाकर वक्त अच्छे से बीता. फिल्में बनाना मेरा जुनून है और सिनेमा के प्रति मेरा अटूट प्रेम है और इस बार दो दशक पूरा कर यहां मौजूद रहना वाकई में काफी सुखद है."

fallback

साल 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की मशहूर जोड़ी मुख्य भूमिका में थी. अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म में सहायक भूमिका निभाई जबकि सुपरस्टार सलमान खान अतिथि भूमिका में नजर आए थे.

आईएफएफएम के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, "मैं फेस्टिवल में पहले भी शामिल हो चुका हूं और यहां आना अच्छा लगता है. दूसरे की भूमि में भारतीय सिनेमा को मनाने के अगले अवसर का इंतजार है."

करण इस फिल्म फेस्टिवल में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के साथ विस्तृत बातचीत करेंगे. सुपरस्टार शाहरुख खान भी मुख्य अतिथि के तौर पर फेस्टिवल में शामिल होंगे.

द इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का आयोजन 8-17 अगस्त के बीच होगा. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news