अक्षय कुमार के पैरों में लगे स्प्रिंग, देखिये कैसे उछल-उछल कर चल रहे हैं

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार रुपहले पर्दे पर जैसे दिखते हैं ठीक वैसे ही रियल लाइफ में भी हैं. यह तब पता चला जब वह अपनी बेटी नितारा साथ खेलते हुए वीडियो को सोशल  मीडिया पर शेयर किया. अक्षय ने ऐसा एक वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय और नितारा उछलते हुए चल रहे हैं. इसी वीडियो पर अक्षय ने लिखा है कि नितारा के साथ होने पर वह ऐसे शरारती हो जाते हैं.

अक्षय कुमार के पैरों में लगे स्प्रिंग, देखिये कैसे उछल-उछल कर चल रहे हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार रुपहले पर्दे पर जैसे दिखते हैं ठीक वैसे ही रियल लाइफ में भी हैं. यह तब पता चला जब वह अपनी बेटी नितारा साथ खेलते हुए वीडियो को सोशल  मीडिया पर शेयर किया. अक्षय ने ऐसा एक वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय और नितारा उछलते हुए चल रहे हैं. इसी वीडियो पर अक्षय ने लिखा है कि नितारा के साथ होने पर वह ऐसे शरारती हो जाते हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी हीरो अक्षय कुमार जल्द ही पीएम मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में उनकी भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले खहरें थी कि इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार अनुपम खेर, परेश रावल या विक्टर बैनर्जी में से कोई निभाएगा. लेकिन अब इन सब अटकलों पर विराम लग गया है. ज़ी मीडिया के सहयोगी डीएनए के मुताबिक 'जिस तरह से लोगों के मन में अक्षय कुमार की छवि और पहुंच है वो पीएम मोदी की कहानी को दर्शाने के लिए एकदम परफेक्ट है’

यह भी पढ़ें- अभिनेता अक्षय कुमार ने साझा की बेटे आरव के साथ खूबसूरत तस्वीर!