close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Bigg Boss के तुरंत बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आए श्रीसंत, फैंस ने उठाए सवाल

बिग बॉस के घर में 105 दिन रहने के बाद श्रीसंत तुरंत बाद 'खतरों के खिलाड़ी' शो के पहले एपिसोड में कैसे नजर आ सकते हैं? 

Bigg Boss के तुरंत बाद 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आए श्रीसंत, फैंस ने उठाए सवाल
(फोटो साभार- DNA)

नई दिल्ली : बिग बॉस 12 के घर में अपने गुस्से और दमदार अंदाज के लिए फैंस के बीच फेमस रहे श्रीसंत 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 9 में नजर आ रहे हैं. बिग बॉस के टाइम पर शुरू हुए इस शो का पहला एपिसोड 5 जनवरी से प्रसारित हो चुका है. श्रीसंत का इस रियलिटी शो में नजर आना दर्शकों को समझ नहीं आ रहा है. बिग बॉस के घर में 105 दिन रहने के बाद श्रीसंत तुरंत ही बाद इस शो के पहले एपिसोड में कैसे नजर आ सकते हैं? 

इस शो के प्रसारण के बाद से ही ट्विटर पर लोग श्रीसंत और कलर्स चैनल से सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने कलर्स को टैग करते हुए पूछा कि बिग बॉस के तुंरत बाद श्रीसंत कैसे 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रहे हैं और इस शो के लिए उन्होंने शूटिंग कब की. 

Video: पत्‍नी भुवनेश्‍वरी के स्‍कूल में चीफ गेस्‍ट बनकर गए थे श्रीसंत, यूं शुरू हुई थी रोमांटिक Love Story

वहीं एक यूजर ने कहा कि बिग बॉस ने पहले ही श्रीसंत को बिग बॉस 12 का रनर अप बना दिया गया था कि क्योंकि वो बाहर फियर फैक्टर की शूटिंग कर रहे थे. कलर्स को टैग करते हुए कहा कि क्या कर रहे हो. 

Bigg Boss के बाद श्रीसंत इस फिल्म में आएंगे नजर, रिलीज हुआ ट्रेलर

इसी तरह के कई और सवाल यूजर्स लगातार चैनल, श्रीसंत और रोहित शेट्टी को टैग करते हुए पूछ रहे हैं. बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' के खिलाड़ी का सीजन 9 शुरू हो चुका है. इस बार श्रीसंत के अलावा इस शो में कॉमेडियन भारती और उनके पति के अलावा टीवी के कई चर्चित चेहरे नजर आ रहे हैं. वहीं शो को एक बार फिर से रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें