जब श्रीदेवी के पैर में पड़ गए थे छाले, तो कहा था बेटी को नहीं बनने दूंगी हिरोइन
Advertisement

जब श्रीदेवी के पैर में पड़ गए थे छाले, तो कहा था बेटी को नहीं बनने दूंगी हिरोइन

श्रीदेवी की फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग के वक्त एक गाने के दौरान उन्हें काफी परेशान होना पड़ा था. फिल्म के गाने ताकी की शूटिंग दौरान गर्मी और चट्टानों पर नाचने की वजह से श्रीदेवी का पूरा बदन छिल गया था.

जब श्रीदेवी के पैर में पड़ गए थे छाले, तो कहा था बेटी को नहीं बनने दूंगी हिरोइन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड शोक में है. श्रीदेवी का निधन शनिवार देर रात कार्डिएक अरेस्ट से हुआ. बता दें, श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क को लेकर काफी उत्साहित थीं और वह हमेशा अपनी बेटी को सपोर्ट किया करती थीं लेकिन वह अपनी बेटी की फिल्म देखने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह गईं. हालांकि, आपको बता दें कि वह यह नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने लेकिन अपनी बेटी के फैसले को आगे रखते हुए उन्होंने अपनी बेटी का साथ दिया.

  1. 54 साल की उम्र में हुआ निधन
  2. दुबई में कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत
  3. पार्थिव शरीर को आज लाया जाएगा मुंबई

यह भी पढ़ें: LIVE UPDATES: अभी तक नहीं मिला श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट

गौरतलब है कि श्रीदेवी की फिल्म 'हिम्मतवाला' के वक्त एक गाने के दौरान उन्हें काफी परेशान होना पड़ा था. फिल्म के गाने ताकी की शूटिंग दौरान गर्मी और चट्टानों पर नाचने की वजह से श्रीदेवी का पूरा बदन छिल गया था और उनके पैरों में भी छाले पड़ गए थे. इस वजह से एक इंटरव्यू के दौरान भी उन्होंने कहा था कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटियों को इस तनाव से गुजरना पड़े. उन्होंने कहा था कि उनके पास कोई च्वाइस नहीं थी लेकिन उनके बच्चों के पास है. हालांकि, साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उन्होंने यह लाइन चुनी तो भी मां होने के नाते मैं उनका साथ दूंगी.

यह भी पढ़ें: कुछ यूं सिनेजगत की चमक फीकी कर गई श्रीदेवी, नहीं थी उन्हें दिल की बीमारी

श्रीदेवी अपनी बेटियों को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती थीं और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती थीं. इतना ही नहीं अपनी शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और पूरा ध्यान अपनी बेटियों की परवरिश पर ध्यान दिया था. गौरतलब है कि श्रीदेवी अक्सर अपनी बेटियों के ही साथ पार्टीज और फंक्शन्स अटेंड किया करती थीं. बता दें, श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पार्थिव शरीर को आज शाम तक मुंबई लाया जाएगा, जहां विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news