Sridevi Duplicate: कौन हैं श्रीदेवी की हमशक्ल जिन्होंने मचा दिया सोशल मीडिया पर बवाल! देखकर रह जाएंगे दंग
Advertisement

Sridevi Duplicate: कौन हैं श्रीदेवी की हमशक्ल जिन्होंने मचा दिया सोशल मीडिया पर बवाल! देखकर रह जाएंगे दंग

Who is Sridevi Duplicate: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक लड़की पूरी तरह श्रीदेवी की तरह लग रही है और इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसके लिए ये यकीन करना मुश्किल है कि ये श्रीदेवी नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sridevi Doppelganger Dipali Choudhary: अपने दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी फिल्मों, उनके बेहतरीन गानों और डांस के जरिए वो आज भी कहीं ना कहीं हम सबमें जिंदा हैं. पहली फिल्म से लेकर अपन आखिरी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश तक श्रीदेवी ने ना जाने कितने ही सुपरहिट किरदार पर्दे पर जीए और उन्हें अमर कर दिया. आज भी श्रीदेवी (Sridevi) को खूब याद किया जाता है. वहीं इन दिनों हुबहू श्रीदेवी से मिलता जुलता एक चेहरा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. और लोग उस चेहरे को देख दंग हैं. 

कौन हैं श्रीदेवी की हमशक्ल

जिनकी हम बात कर रहे हैं वो हैं दीपाली चौधरी जो अपनी वीडियो से देखते ही देखते इतनी फेमस हो गई हैं कि हर ओर सोशल मीडिया पर उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में वो हुबहू श्रीदेवी की तरह लग रही हैं. उन्हीं के फिल्म के डायलॉग पर लिप्सिंग करतीं तो कभी गानों को कॉपी करतीं दीपाली को देखकर हर कोई दंग है. 

उस पर उनका अंदाज और लुक पूरी तरह श्रीदेवी की तरह है. आंखों को देखकर तो हर कोई बस यही कह रहा है कि ये श्रीदेवी ही हैं. नैन नक्श तो मिलते ही हैं उस पर बोलने का स्टाइल और एक्टिंग का अंदाज भी कमाल है. यही वजह है कि जो भी उन्हें देख रहा है एक नजर में श्रीदेवी की समझ रहा है.

दीपाली चौधरी नाम से इंस्टाग्राम पर ऐसी ढेरों वीडियो मौजूद हैं. जिन्हें देखकर श्रीदेवी के फैन काफी खुश हैं. वैसे आपको बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को हुआ था. वो उस वक्त दुबई मे किसी शादी को अटेंड करने गई थीं. बाथरूम के बाथटब में उनका शव बरामद हुआ था. उनकी ऐसी संदिग्ध मौत को लेकर काफी सवाल भी उठे थे. लेकिन फिर जांच में पता चला कि उनकी मौत एक हादसा थी. 

यह भी पढ़ेंः Neha Malik Photos: इस हसीना ने बिकिनी पहन समंदर किनारे की खूब मस्ती, भीगे बदन में तस्वीरें देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

 
 
 

 

Trending news