नम आखों के साथ मां श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में नजर आईं जाह्नवी और खुशी, कई सितारे भी हुए शामिल

जाह्नवी और खुशी शनिवार को ही पिता बोनी कपूर के साथ चेन्नई के लिए रवाना हो गईं थीं. यहां उनको श्रद्धांजलि देने के लिए साउथ इंडस्ट्री के भी सितारे पहुंचे.

नम आखों के साथ मां श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में नजर आईं जाह्नवी और खुशी, कई सितारे भी हुए शामिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद में रविवार को चेन्नई में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था. इसमें श्रीदेवी के परिवार के सदस्यों के अलावा कई सितारे मौजूद हुए. जाह्नवी और खुशी शनिवार को ही पिता बोनी कपूर के साथ चेन्नई के लिए रवाना हो गईं थीं. यहां उनको श्रद्धांजलि देने के लिए साउथ इंडस्ट्री के भी सितारे पहुंचे. साउथ सुपरस्टार अजित कुमार अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. इसके अलावा एआर रहमान, सूर्या, संजय कपूर, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और राजनेता अमर सिंह भी प्रार्थना सभा में शामिल हुए. 

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

 

 

Path of Flowers for our Beloved .

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर ने बेटियों के साथ रामेश्वर में उनकी अस्थियां विसर्जित की थीं. इसके बाद उन्होंने हरिद्वार में भी अपनी पत्नी के लिए प्रार्थना की थी. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने हाल ही में अपनी फिल्म धड़क की शुटिंग दोबारा शुरू की है.

 

#sridevi #janhvikapoor #surya

A post shared by Trending Topic (@trendingtopi) on

गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुआ था. जिसके बाद 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें