Starkids Affairs 2023: नया साल नया प्यार! सैफ से लेकर शाहरुख तक इश्क में डूबे इन स्टार्स के बच्चे
Advertisement

Starkids Affairs 2023: नया साल नया प्यार! सैफ से लेकर शाहरुख तक इश्क में डूबे इन स्टार्स के बच्चे

Starkids अपने करियर के ज्यादा अफेयर की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. इस साल बॉलीवुड में कई सारे स्टारकिड्स डेब्यू करने वाले हैं लेकिन फिलहाल वो अपने अफेयर की वजह से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं.

 जाह्नवी कपूर , आर्यन खान, सुहाना खान

Starkids Affair: बॉलीवुड रिश्ते कब जुड़ते हैं और कब टूट जाते हैं...ये तो कहना मुश्किल है. लेकिन इतना जरूर है कि इंडस्ट्री में लव स्टोरी और ब्रेकअप दोनों ही काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं.  इस साल सिनेमाजगत में जहां कई स्टारकिड्स डेब्यू करने वाले हैं तो वहीं कई स्टारकिड्स ऐसे हैं जिनके फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही अफेयर की खबरें आ रही हैं. ये स्टारकिड्स बॉलीवुड के बड़े घरानों से ताल्लुक रखते हैं. जानिए ऐसे कौन से स्टारकिड्स हैं जो डेब्यू से पहले ही अपने अफेयर की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

सुहाना खान
बीते कई दिनों से सुहाना खान के अफेयर की खबरें आ रही हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों की मानें तो सुहाना खान इन दिनों अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के बेटे अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) को डेट कर रही हैं. खबर तो ये भी है कि इन दोनों को एक दूसरे को डेट करते हुए करीबन एक साल हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो बीते साल अगस्त्य ने क्रिसमस पर सुहाना को परिवार वालों से मिलवाया था और उन्होंने रिश्ते को अप्रूव कर दिया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Agastya nanda (@agastya_1_2)

 

आर्यन खान

कई रिपोर्ट्स ऐसी आ रही हैं कि नोरा फतेही आर्यन खान को डेट कर रही हैं.  दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हुईं. जिसमें आर्यन खान और नोरा फतेही को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया. इन दोनों की कोई फोटो साथ में तो नहीं है लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

जाह्नवी कपूर

बोनी कपूर और श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर एक बार फिर से शिखर पहाड़िया संग अफेयर को लेकर चर्चा में है. हाल ही में दोनों को एक साथ रिहा कपूर की इनहाउस डिनर पार्टी से बाहर जाते हुए देखा गया.

 

fallback

 

सारा अली खान
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें एक बार फिर से चर्चा में है. इन दोनों की साथ में कोई फोटो दोबारा तो नहीं आई लेकिन नए साल के जश्न के बाद दोनों के अफेयर को फिर से हवा मिली. दरअसल, ये दोनों सितारे लंदन में एक ही होटल में और एक ही मेला अटेंड किया. ऐसे में दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news