'पहरेदार पिया की' को बंद करने के लिए शुरू हुई ऑनलाइन याचिका, स्मृति ईरानी से शिकायत
Advertisement

'पहरेदार पिया की' को बंद करने के लिए शुरू हुई ऑनलाइन याचिका, स्मृति ईरानी से शिकायत

सोशल मीडिया और न्यूज पेपर्स से लेकर नॉर्मल चर्चाओं में भी इस शो का कंटेंट छाया हुआ है. अभी कुछ दिनों पहले ही इस सीरियल में सुहागरात वाला सीन शूट किया गया था. जहां, 10 साल के नन्हें बच्चे और 18 साल की लड़की के बीच सुहाग रात वाले सीन को शूट किए जाने की खबर से ही हंगामा मच गया था. 

कुछ दिनों पहले ही इस सीरियल में सुहागरात वाला सीन शूट किया गया था (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: हाल ही में सोनी टीवी पर शुरु हुए एक नए धारावाहिक 'पहरेदार पिया की' उसके कन्टेंट के चलते काफी चर्चाओं में है. सोशल मीडिया पर भी इस सीरियल का कन्टेंट चर्चा का कारण बना हुआ है. दरअसल, इस सीरियल में 10 साल के बच्चे को पिया और 18 साल की लड़की को उसके पहरेदार की तौर पर दिखाया गया है और कुछ परिस्थियों के चलते बच्चे की उस लड़की के साथ शादी कर दी जाती है. 

ये भी पढ़ें- जब 9 साल के बच्चे ने 18 साल की लड़की को किया प्रपोज, इस टीवी शो पर मचा बवाल

fallback
(फोटो साभार- यूट्यूब)

सोशल मीडिया और न्यूज पेपर्स से लेकर नॉर्मल चर्चाओं में भी इस शो का कंटेंट छाया हुआ है. अभी कुछ दिनों पहले ही इस सीरियल में सुहागरात वाला सीन शूट किया गया था. जहां, 10 साल के नन्हें बच्चे और 18 साल की लड़की के बीच सुहाग रात वाले सीन को शूट किए जाने की खबर से ही हंगामा मच गया था. दर्शक इस खबर से काफी आक्रोशित थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब 'पहरेदार पिया की' में हनीमून वाला सीक्वेंस शूट किया जा रहा है. जिसके बाद दर्शकों का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया है.

ये भी पढ़ें- सीरियल 'पहरेदार पिया की' पर यह क्या कह रहे हैं गौरव गेरा, देखें वीडियो

fallback
(फोटो साभार- यूट्यूब)

रिपोर्ट्स के अनुसार अब दर्शकों के ग्रुप ने शो को बंद करवाने की ठान ली है. जिससे शो पर एक बार फिर से खतरों के बादल मंडरा रहे हैं. दर्शकों का एक वर्ग नहीं चाहता कि टीवी पर इस तरह के शो हो. स्मृति ईरानी तक अपनी बात पहुंचाने के लिए शुरू हुआ मुहीम change.org वेबसाइट पर एक दर्शक ने सीरियल को बैन करने के लिए कैंपेन शुरू किया है. इस याचिका पर अभी तक लगभग 55 हजार लोग साइन कर चुके हैं और हर मिनट में इस कैंपेन में संख्या बढ़ती ही जा रही है.

दरअसल इस टीवी सीरियल में एक 9 साल का लड़का है, जिसे एक 18 साल की लड़की से प्यार हो जाता है. इतना ही नहीं फिर वह अपने से दोगुनी उम्र की उस लड़की को शादी के लिए प्रपोज भी कर देता है, फिर दोनों की शादी हो जाती है. सीरियल में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह बनी हैं, जिनके पति की उम्र 9 साल है. चाइल्ड एक्टर अफान खान शो में राजकुमार रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

Trending news