सुब्रमण्यम स्वामी ने Mahesh Bhatt पर साधा निशाना, Tweet करके सुनाईं खरी खोटी
Advertisement

सुब्रमण्यम स्वामी ने Mahesh Bhatt पर साधा निशाना, Tweet करके सुनाईं खरी खोटी

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर निशाना साधा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर निशाना साधा है, जो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है. स्वामी ने बुधवार को ट्वीट किया, 'क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म को अपनाकर अपना नाम अशरफ बट रख लिया है? अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें पुलिस रिकॉर्ड्स सही करने को कहें.'

  1. राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट
  2. ट्वीट के माध्यम से महेश भट्ट पर साधा निशाना
  3. सुशांत केस को लेकर जताया गुस्सा 

14 जून को बांद्रा के अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए स्वामी एक अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं. इस मामले में छानबीन के दौरान मुंबई पुलिस महेश भट्ट से पूछताछ कर चुकी है.

नशे को लेकर ट्वीट
एक अलग ट्वीट में स्वामी ने समाज में नशे के खतरे से लड़ने के महत्व पर जोर दिया. उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड सहित समाज में नशे के खिलाफ लड़ना राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित एक मामला है जिसे प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाए जाने पर वह इस पर जरूर उचित कदम उठाएंगे. बेशक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के बोस्टन अनुभव के बाद, इससे जुड़े लोग घबराए हुए होंगे.'

ड्रग पेडलर गिरफ्तार 
आपको बता दें कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NBC) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मुंबई के एक कथित ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से जुड़ा है. एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने मुंबई के बांद्रा इलाके से अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news